प्री-बजट बैठक के बाद CM Manohar Lal का बयान, कहा-20 फरवरी से होगी बजट सत्र की शुरुआत

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने प्री-बजट बैठक के बाद बयान दिया है। अपने बयान में उन्होंने बताया कि 20 फरवरी से हमारे बजट सत्र की शुरुआत होगी,राज्यपाल के अभिभाषण के साथ बजट सत्र शुरू होगा। आज प्री-बजट बैठक में पिछले साल की घोषणाओं का रिव्यू किया, सरकार की चल रही योजनाओं पर फीडबैक और.

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने प्री-बजट बैठक के बाद बयान दिया है। अपने बयान में उन्होंने बताया कि 20 फरवरी से हमारे बजट सत्र की शुरुआत होगी,राज्यपाल के अभिभाषण के साथ बजट सत्र शुरू होगा। आज प्री-बजट बैठक में पिछले साल की घोषणाओं का रिव्यू किया, सरकार की चल रही योजनाओं पर फीडबैक और सुझाव लिए गए।

सभी प्रशासनिक सचिवों को केंद्र सरकार के बजट में हरियाणा को मिली योजनाओं का अध्ययन करने के लिए कहा गया। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के बजट में आरआरटीएस के 3600 करोड़ का सबसे ज्यादा फायदा हरियाणा को होगा। वेस्ट टू वेल्थ के संयंत्र लगाकर भी सरकार आगे बढ़ेगी। सरकार गरीब का, वंचितों के लिए बजट हो इस पर काम कर रही है। अंत्योदय की भावना से पंक्ति में खड़े अंतिम व्यक्ति को योजना का लाभ पहुंचे इसको ध्यान में रखकर बजट बनाया जाएगा। केंद्रीय गृह मंत्री 14 फरवरी को करनाल आएंगे, हरियाणा पुलिस को अपना कलर मिला है, जिसको प्रदान करने खुद गृहमंत्री आएंगे।

- विज्ञापन -

Latest News