अंक राशिफल: इस अंक वाले आज जोखिम भरे कार्यों से बचें, क्योंकि इससे धन की हानि हो सकती है, जानिए अपना आज का अंक राशिफल

अंक 1 जोखिम भरे कार्यों से बचें, क्योंकि इससे धन की हानि हो सकती है। समाजिक सेटिंग्स का आनंद लें इससे अन्य लोग आपके करिश्मे की प्रशंसा करेंगे। लेकिन उन लोगों की उपेक्षा न करें जिनकी घर पर आपको ज़रूरत है। अंक 2 घरेलू मामलों में आपको सच्ची खुशी और मन की शांति मिलेगी। आपके.

अंक 1
जोखिम भरे कार्यों से बचें, क्योंकि इससे धन की हानि हो सकती है। समाजिक सेटिंग्स का आनंद लें इससे अन्य लोग आपके करिश्मे की प्रशंसा करेंगे। लेकिन उन लोगों की उपेक्षा न करें जिनकी घर पर आपको ज़रूरत है।

अंक 2
घरेलू मामलों में आपको सच्ची खुशी और मन की शांति मिलेगी। आपके ग्रह बता रहे है कि आज आपके लिए महीने का सबसे अच्छा दिन है। आज उत्साहित और बलशाली महसूस करेंगे, लेकिन अपनी वास्तविकताओं को न भूलें।

अंक 3
अभी आपकी सफलता अपने सहकर्मियों और परिवार के साथ प्रभावी बातचीत पर निर्भर करती है जैसे आप कार्यालय और घर में योजना बनाते हैं। मरम्मत या नवीनीकरण से कुछ मतभेद पैदा हो सकते हैं।

अंक 4
अच्छे श्रोता बनें और इससे आपको उपयोगी प्रतिक्रिया मिलेगी। आज आपका अधिकतर वक्त परिजन और कार्यालय के बीच में बीतेगा। अपने परिवार के प्रति अधिक भावुक रहेंगे। कुछ खाली समय खुद के लिए निकालें।

अंक 5
अभी आप पैसों को लेकर चिंतित हो सकते हैं। लेनदेन में होने वाली देरी से बचने के लिए सावधानी से खर्च करें। परिवार के साथ संगीत या भोजन जैसी साधारण खुशी शेयर करें। परेशानी के समय में एक शिक्षक या सलाहकार के साथ रहें।

अंक 6
आज नए सम्बन्ध बनाने और व्यस्त रहने का योग है। आपके प्रियजन आपके रचनात्मक पहलू के बारे में जानेंगे और तारीफ करेंगे। ध्यान रखें कि आपकी बातों से किसी को ठेस न लगे।

अंक 7
काम में नाकामयाबी से आप अपनी स्थिति या अपने रोजगार की जगह का मूल्यांकन कर सकते हैं। अस्थायी चुनौती को अपनी छवि का नुकसान न करने दें। आय का एक और स्रोत आपका इंतज़ार कर रहा है।

अंक 8
अपने अंतर्ज्ञान का पालन करें और खुद को हानि पहुंचाने वाले व्यवहार से बचें। घर या व्यापार में नई परियोजनायों और कार्यों की शुरुआत होगी। अपनी मौजूदा वित्तीय स्थिति से संतुष्ट न होने की वजह से आप अधिक ज्ञान प्राप्त करना चाहेंगे।

अंक 9
आज आप उदासीन महसूस करेंगे किंतु यह उदासीनता आपके मार्ग में आने वाली हर समस्या को दूर करने में मदद करेगी। असंभव को संभव बनाने के लिए तैयार हो जाइए। वाहन सावधानी से चलाएं।

- विज्ञापन -

Latest News