Director ऋषभ शेट्टी का ‘कांतारा 2’ को लेकर बड़ा ऐलान, बोले: जल्द सीक्वल होगा…

दक्षिण भारतीय फिल्म निर्देशक- अभिनेता ऋषभ शेट्टी अपनी सुपरहिट फिल्म कांतारा का सीक्वल बनाने जा रहे हैं। ऋषभ शेट्टी के निर्देशन में बनी कन्नड़ फिल्म ‘कांतारा’ ने दुनियाभर में सफलता का परचम लहराया। ऋषभ शेट्टी ने फिल्म कांतारा का निर्देशन करने के साथ ही उसमें अभिनय भी किया था। होम्बले फिल्म के बैनर तले बनी.

दक्षिण भारतीय फिल्म निर्देशक- अभिनेता ऋषभ शेट्टी अपनी सुपरहिट फिल्म कांतारा का सीक्वल बनाने जा रहे हैं। ऋषभ शेट्टी के निर्देशन में बनी कन्नड़ फिल्म ‘कांतारा’ ने दुनियाभर में सफलता का परचम लहराया। ऋषभ शेट्टी ने फिल्म कांतारा का निर्देशन करने के साथ ही उसमें अभिनय भी किया था। होम्बले फिल्म के बैनर तले बनी ‘कांतारा’ ने वर्ल्डवाइड 450 करोड़ की कमाई की थी।

इस फिल्म को मिल रहे प्यार और फिल्म की सफलता को देखते हुए मेकर्स ने फिल्म के प्रीक्वल की घोषणा की है। ऋषभ शेट्टी ने कहा, “हम बहुत खुश और उन दर्शकों के लिए आभारी हैं, जिन्होंने कांतारा को अपार प्यार- समर्थन दिया और इस सफर को आगे बढ़ाया।सर्वशक्तिमान दैव के आशीर्वाद से फिल्म ने सफलतापूर्वक 100 दिन पूरे कर लिए हैं और मैं इस खास मौके पर कांतारा के प्रीक्वल की घोषणा कर रहा हूं।

आपने जो देखा है वह वास्तव में पार्ट 2 है, पार्ट 1 अगले साल आएगा’।जब मैं कांतारा की शूटिंग कर रहा था तो यह विचार मेरे दिमाग में आया क्योंकि कांतारा के इतिहास में इसकी गहराई अधिक है, और जहां तक राइटिंग पार्ट की बात करें, तो फिलहाल हम उस पर और ज्यादा काम कर रहे हैं। क्योंकि रिसर्च अब भी जारी है, इसलिए फिल्म की डिटेल के बारे में कुछ भी खुलासा करना बहुत जल्दबाजी होगी’।

- विज्ञापन -

Latest News