सुपरस्टार Khesari Lal Yadav का होली स्पेशल गाना ‘ Gaal Mein Gulal’ रिलीज, अभी तक मिले इतने व्यूज

भोजपुरी अभिनेता- गायक खेसारी लाल यादव का नया गाना गाल में गुलाल रिलीज हो गया है। खेसारीलाल यादव का नया गाना ‘गाल’ में गुलाल, एआरजीफिल्म के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। खेसारीलाल यादव ने ‘गाल में गुलाल’ को नेहा राज के साथ मिलकर गाया है। जबकि इस गाने के म्यूजिक वीडियो में.

भोजपुरी अभिनेता- गायक खेसारी लाल यादव का नया गाना गाल में गुलाल रिलीज हो गया है। खेसारीलाल यादव का नया गाना ‘गाल’ में गुलाल, एआरजीफिल्म के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। खेसारीलाल यादव ने ‘गाल में गुलाल’ को नेहा राज के साथ मिलकर गाया है। जबकि इस गाने के म्यूजिक वीडियो में नीलू शंकर सिंह, खेसारीलाल यादव के साथ होली खेलती दिखाई दे रही हैं।

खेसारी लाल यादव ने कहा, गाने का थीम एक शैतान देवर और भाभी के बीच होली के दिनों में हंसी ठिठोली है। उन्होंने कहा ऐसे प्रसंग अक्सर भोजपुरी के लोकगीतों में देखने को मिलते हैं और होली गीतों में भी इसकी झलक बखूबी मिलती है। उसे हमने अपने इस गाने में नए अंदाज से पिरोया है और अब यह गाना आप सबों के सामने है।

यह गाना सभी ऑडियन्स के लिए होली का तोहफा है। इसे खूब प्यार और आशीर्वाद दीजिए।गौरतलब है कि गाना ‘गाल में गुलाल’ लिरिक्स पवन पांडेय और राहुल यादव ने तैयार किया है। म्यूजिक दीपक दिलकश का है। अरैन्जर पवन यादव हैं। कोरियोग्राफर टीम लकी विश्वकर्मा का है।

 

- विज्ञापन -

Latest News