Uorfi Javed ने की Boldness की सारी हदें पार, आगे से तो दिखी पूरी नार्मल ड्रेस लेकिन पीछे से थी…

अपने कपड़ों से चर्चा में बनी रहने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर लोगों का अटेंशन अपनी ओर खींचने में कामयाब हो गई हैं। दरअसल, उर्फी ने अपने सोशल मीडिया पर लेटेस्ट लुक शेयर की है जिसे देख कर सभी लोग इतने हैरान होगए जितने अब तक कभी नहीं हुए। इस लुक में उर्फी सफेद.

अपने कपड़ों से चर्चा में बनी रहने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर लोगों का अटेंशन अपनी ओर खींचने में कामयाब हो गई हैं। दरअसल, उर्फी ने अपने सोशल मीडिया पर लेटेस्ट लुक शेयर की है जिसे देख कर सभी लोग इतने हैरान होगए जितने अब तक कभी नहीं हुए। इस लुक में उर्फी सफेद शर्ट और पैंट पहनी है लेकिन हैरानी तो आपको ये जान कर होगी के आगे से तो उनकी ड्रेस बिलकुल नार्मल लग रही है लेकिन पीछे से गायब है।

इस वीडियो में उर्फी शीशे में अपने फिगर को दिलचस्प तरीके से फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है। उर्फी की ये लुक इतनी वायरल हुई के लोगों ने इस पर तरह-तरह के कमेंट करने शुरू कर दिए। इस लुक पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा पीछे तो देखो।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, जैसे ही टेलर को पता चला ये उर्फी के ड्रेस है तो उसने पीछे का कपड़ा ही नहीं लगाया। बता दें के एक्ट्रेस आए दिन अपने अजीब कपड़ों लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर बनी रहती हैं।

- विज्ञापन -

Latest News