सैफ अंडर-20 महिला चैंपियनशिप में नेपाल से 1-3 से हारा भारत, कमल स्टेडियम में खेला गया मैच

ढाका: भारत की अंडर-20 महिला राष्ट्रीय टीम मंगलवार को यहां मुस्तफा कमल स्टेडियम में नेपाल के हाथों 1-3 से हारकर सैफ अंडर-20 महिला चैंपियनशिप से बाहर होने की कगार पर आ गई है। ग्रुप चरण के बाद भारत के तीन मैचों में चार अंक हैं, जबकि नेपाल के इतने ही मैचों में छह अंक हैं।.

ढाका: भारत की अंडर-20 महिला राष्ट्रीय टीम मंगलवार को यहां मुस्तफा कमल स्टेडियम में नेपाल के हाथों 1-3 से हारकर सैफ अंडर-20 महिला चैंपियनशिप से बाहर होने की कगार पर आ गई है। ग्रुप चरण के बाद भारत के तीन मैचों में चार अंक हैं, जबकि नेपाल के इतने ही मैचों में छह अंक हैं। बांग्लादेश, बाद में भूटान से खेलने के लिए तैयार हैं। उनके भी चार अंक हैं, और फाइनल में जगह बनाने के लिए एक ड्रॉ की आवश्यकता है।

मैच में जबरदस्त मुकाबला देखा गया, क्योंकि भारत ने मैच की शुरुआत फ्रंट फुट पर की थी, लेकिन दूसरे हाफ में नेपाल ने वापसी कर ली। अपर्णा नार्जरी ने शुरूआत में ही भारत को बढ़त दिला दी थी, लेकिन अंजलि चंद, प्रीति राय और अमीषा कार्की के एक-एक गोल से नेपाल ने फाइनल में अपना स्थान सुरक्षित कर लिया।

भारत के मुख्य कोच मेमोल रॉकी ने मैच के बाद कहा, यह काफी दुखद है कि हमने अच्छी शुरुआत की, लेकिन हम मैच नहीं जीत सके। नेपाल को पेनल्टी मिली, जो निश्चित रूप से हमारे लिए अच्छा नहीं था, और फिर लड़कियों ने खराब खेल दिखाया। कुल मिलाकर, हमने टूर्नामेंट में अच्छा खेला, लेकिन हम शायद फाइनल में नहीं पहुंच सके, जो हमारे लिए सबसे दुखद बात थी।

- विज्ञापन -

Latest News