ICC बल्लेबाजी रैंकिंग में शीर्ष पर पहुंचे Suryakumar Yadav, इन खिलाड़ियों की गिरी रैंकिंग

दुबईः भारत के सूर्यकुमार यादव आईसीसी टी20 बल्लेबाजों की रैंकिंग में शीर्ष पर बने हुए हैं जबकि शुभमन गिल कैरियर की सर्वश्रेष्ठ 30वीं रैंकिंग पर पहुंच गए। सूर्य 906 रेटिंग अंक के साथ शीर्ष पर हैं। वहीं न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे मैच में शतक जमाने वाले गिल कैरियर की सर्वोच्च रैंकिंग पर हैं। खेल के.

दुबईः भारत के सूर्यकुमार यादव आईसीसी टी20 बल्लेबाजों की रैंकिंग में शीर्ष पर बने हुए हैं जबकि शुभमन गिल कैरियर की सर्वश्रेष्ठ 30वीं रैंकिंग पर पहुंच गए। सूर्य 906 रेटिंग अंक के साथ शीर्ष पर हैं। वहीं न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे मैच में शतक जमाने वाले गिल कैरियर की सर्वोच्च रैंकिंग पर हैं। खेल के तीनों प्रारूपों में शतक जमा चुके गिल वनडे में छठे और टेस्ट में 62वें स्थान पर हैं। विराट कोहली एक पायदान गिरकर 15वें स्थान पर है जबकि केएल राहुल दो पायदान नीचे 27वें और कप्तान रोहित शर्मा 29वें स्थान पर हैं। ईशान किशन तीन पायदान नीचे खिसककर 48वें स्थान पर हैं। टी20 गेंदबाजी रैकिंग में शीर्ष दस में कोई भारतीय नहीं है।

बायें हाथ के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह आठ पायदान चढ़कर कैरियर की सर्वश्रेष्ठ 13वीं रैकिंग पर हैं। भुवनेश्वर कुमार एक पायदान गिरकर 21वें स्थान पर हैं। रविचंद्रन अश्विन और अक्षर पटेल क्रमश: 29वें और 30वें स्थान पर बने हुए हैं। हरफनमौला हार्दिक पंड्या बल्लेबाजों में 50वें और गेंदबाजों में 66वें से 46वें स्थान पर आ गए । हरफनमौलाओं में वह बांग्लादेश के शाकिब अल हसन के बाद दूसरे स्थान पर हैं।

- विज्ञापन -

Latest News