केरल और गोवा के बीच होगा संतोष ट्रॉफी फाइनल राउंड का पहला मैच

नई दिल्ली: गत चैम्पियन केरल शुक्रवार को संतोष ट्राफी के फाइनल राउंड में शुरू होने वाले पहले मैच में गोवा से राजधानी फुटबाल एरिना में भिड़ेगा। एक्शन के पहले दिन ग्रुप ए से तीन मैच होंगे। केरल-गोवा मुकाबले के बाद, मई 2012 के बाद पहली बार टूर्नामेंट की मेजबानी कर रहा ओडिशा, महाराष्ट्र से खेलेगा,.

नई दिल्ली: गत चैम्पियन केरल शुक्रवार को संतोष ट्राफी के फाइनल राउंड में शुरू होने वाले पहले मैच में गोवा से राजधानी फुटबाल एरिना में भिड़ेगा। एक्शन के पहले दिन ग्रुप ए से तीन मैच होंगे। केरल-गोवा मुकाबले के बाद, मई 2012 के बाद पहली बार टूर्नामेंट की मेजबानी कर रहा ओडिशा, महाराष्ट्र से खेलेगा, जबकि आठ बार के चैंपियन पंजाब का मुकाबला कर्नाटक से होगा।

ग्रुप बी, अगले दिन की शुरुआत में, छह टीमों के साथ-साथ सीधे अंतिम राउंड में प्रवेश करने वाले रेलवे और सर्विसेज अपने पहले मैचों में क्रमश: मणिपुर और मेघालय से भिड़ेंगे। पिछले साल की उपविजेता पश्चिम बंगाल अपने अंतिम दौर के अभियान की शुरूआत दिल्ली के खिलाफ करेगी। मैच तीन स्थानों – कैपिटल फुटबॉल एरिना, 7वीं बटालियन ग्राउंड और कलिंगा स्टेडियम में होंगे। ग्रुप मैचों का आखिरी राउंड तीन स्टेडियमों में एक साथ खेला जा सकता है, जो खेल के अंत से पहले के दौर के बाद तालिका पर निर्भर करता है। दोनों ग्रुपों की शीर्ष दो टीमें सऊदी अरब में होने वाले नॉकआउट दौर (सेमीफाइनल और फाइनल) में पहुंचेंगी।

- विज्ञापन -

Latest News