Motorola ने 6.5 इंच Display के साथ नए किफायती Phone की घोषणा की

नई दिल्ली: वैश्विक स्मार्टफोन ब्रांड मोटोरोला ने बुधवार को अपने नए किफायती स्मार्टफोन के लॉन्च की घोषणा की, जिसमें 6.5 इंच का डिस्प्ले है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि नया ‘मोटो ई13’ दो वेरिएंट- 2जीबी प्लस 64 जीबी और 4 जीबी प्लस 64 जीबी में आता है, जिनकी कीमत क्रमश: 6,999 रुपये और.

नई दिल्ली: वैश्विक स्मार्टफोन ब्रांड मोटोरोला ने बुधवार को अपने नए किफायती स्मार्टफोन के लॉन्च की घोषणा की, जिसमें 6.5 इंच का डिस्प्ले है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि नया ‘मोटो ई13’ दो वेरिएंट- 2जीबी प्लस 64 जीबी और 4 जीबी प्लस 64 जीबी में आता है, जिनकी कीमत क्रमश: 6,999 रुपये और 7,999 रुपये है। यह तीन रंगों- कॉस्मिक ब्लैक, ऑरोरा ग्रीन और क्रीमी व्हाइट में उपलब्ध होगा और इसकी बिक्री 15 फरवरी से फ्लिपकार्ट और मोटोरोला.इन पर शुरू होगी। नया स्मार्टफोन यूएनआईएसओसी टी606 ऑक्टा कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है और 5000 एमएएच की बैटरी के साथ आता है, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह 36 घंटे से अधिक समय तक चलती है।

इसमें 6.5 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले भी है और यह उपयोगकर्ताओं को डॉल्बी एटमॉस ऑडियो के साथ ‘बहुआयामी ऑडियो-विजुअल अनुभव’ प्रदान करता है। कंपनी ने कहा, ‘‘मोटो ई13 के साथ, आपको सही कनेक्शन होने की चिंता नहीं है। इस सेगमेंट में आपको पहली बार एक सुविधाजनक यूएसबी टाइप-सी 2.0 कनेक्टर और ब्लूटूथ 5.0 वायरलेस तकनीक डुअल-बैंड वाई-फाई (5 गीगाहर्ट्ज और 2.4 गीगाहर्ट्ज दोनों) के लिए समर्थन मिलता है।’’ यह डिवाइस 13एमपी आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई)-पावर्ड कैमरा सिस्टम के साथ आता है, जिसमें ‘ऑटो स्माइल कैप्चर’ की विशेषता होती है, जो पहचानता है कि फ्रेम में ‘फेस ब्यूटी’ और ‘पोर्ट्रेट मोड’ तस्वीरों को बढ़ाने के लिए खुद ब खुद हर कोई मुस्कुरा रहा है और तस्वीर क्लिक कर रहा है। इसके अलावा, यह 5 एमपी के फ्रंट कैमरे के साथ आता है और 8.47 मिमी पतला है और इसका वजन 179.5 ग्राम है।

- विज्ञापन -

Latest News