भारी मात्रा में हेरोइन व 8.4 लाख की ड्रग मनी सहित युवक गिरफ्तार

अमृतसर: एक खुफिया अभियान के तहत सीआई अमृतसर ने रामतीर्थ रोड, अमृतसर के नाके पर एक युवक को गिरफ्तार किया और उसके पास से 15 किलो हेरोइन के साथ 8.4 लाख रुपये की ड्रग मनी बरामद की। आरोपी युवक के खिलाफ PS SSOC, अमृतसर में एनडीपीएस एक्ट की धारा 21,25,29,61,85 के तहत एफआईआर संख्या 6.

अमृतसर: एक खुफिया अभियान के तहत सीआई अमृतसर ने रामतीर्थ रोड, अमृतसर के नाके पर एक युवक को गिरफ्तार किया और उसके पास से 15 किलो हेरोइन के साथ 8.4 लाख रुपये की ड्रग मनी बरामद की। आरोपी युवक के खिलाफ PS SSOC, अमृतसर में एनडीपीएस एक्ट की धारा 21,25,29,61,85 के तहत एफआईआर संख्या 6 दर्ज की गई है। इस बात की जानकारी हालांकि सीमा पार नशीले पदार्थों की तस्करी के रैकेट का मास्टरमाइंड रेशम सिंह अभी फरार चल रहा है। उसकी गिरफ़्तारी के लिए तलाश जारी है। पंजाब पुलिस मुख्यमंत्री भगवंत मान के विजन के अनुरूप पंजाब को नशा मुक्त करने के लिए वचनबद्ध है।

गिरफ्तार 17 वर्षीय नशा तस्कर अमृतसर का रहने वाला है। पुलिस ने हेरोइन और ड्रग मनी बरामद करने के अलावा एक हीरो डीलक्स मोटरसाइकिल भी बरामद की है। एआईजी सीआई अमृतसर अमरजीत सिंह बाजवा ने कहा कि गिरफ्तार नाबालिग के पिता और दादा एनडीपीएस एक्ट के तहत पहले से ही कारावास की सजा काट रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह पता लगाने के लिए आगे की जांच की जा रही है कि सीमा पार से खेप किसने भेजी थी और आरोपी व्यक्ति किसे पहुंचाने जा रहे थे।

- विज्ञापन -

Latest News