गुजरात विधानसभा चुनाव: CM Mann का बड़ा ऐलान, 1 मार्च से लोगों को मिलेगी मुफ्त बिजली

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए पूरी तैयारियां मुकम्मल हो चुकी हैं। कल पहले चरण के लिए वोटिंग होगी। वहीं सत्ताधारी बीजेपी और कांग्रेस के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिल रहा है। इसी बीच आम आदमी पार्टी भी पीछे नहीं है। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आज गुजरात में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने कहा,.

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए पूरी तैयारियां मुकम्मल हो चुकी हैं। कल पहले चरण के लिए वोटिंग होगी। वहीं सत्ताधारी बीजेपी और कांग्रेस के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिल रहा है। इसी बीच आम आदमी पार्टी भी पीछे नहीं है। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आज गुजरात में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने कहा, आम आदमी पार्टी ने दिल्ली-पंजाब में जो वादे किए वो सभी पुरे किए और गुजरात में भी कर सकते है। सत्ता में आये तो 1 मार्च से गुजरात में भी लोगों के बिजली के बिल जीरो आएंगे।

सीएम मान ने कहा, हमने जो कहा था वो कर के भी दिखाया। पंजाब के 86% से भी ज़्यादा परिवारों का बिजली का बिल ZERO आया है। ये आँकड़ा आने वाले समय में और भी बढ़ेगा। नेक नीयत से किए गए काम के नतीजे हमेशा अच्छे होते हैं। हमने तो 24 घंटे बिजली की व्यवस्था भी करनी शुरू कर दी है।

- विज्ञापन -

Latest News