CM Mann ने बाबू भगवान दास अरोड़ा की याद में आयोजित होने वाले ‘खेड्डा हल्का सुनाम दियां’ का पोस्टर किया जारी

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पंजाब के सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री अमन अरोड़ा के पिता दिवंगत पंजाब मंत्री बाबू भगवान दास अरोड़ा की याद में आयोजित होने वाले ‘खेड्डा हल्का सुनाम दियां’ का पोस्टर जारी किया. यहां सीएमआर में पोस्टर जारी करने के बाद अमन अरोड़ा ने कहा कि बाबू भगवान दास अरोड़ा मेमोरियल.

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पंजाब के सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री अमन अरोड़ा के पिता दिवंगत पंजाब मंत्री बाबू भगवान दास अरोड़ा की याद में आयोजित होने वाले ‘खेड्डा हल्का सुनाम दियां’ का पोस्टर जारी किया. यहां सीएमआर में पोस्टर जारी करने के बाद अमन अरोड़ा ने कहा कि बाबू भगवान दास अरोड़ा मेमोरियल सुनाम सुपर लीग ‘खेदान हलका सुनाम दियां’ के बैनर तले शहीद भाई मती दास सीनियर सेकेंडरी स्कूल में बाबू भगवान दास अरोड़ा मेमोरियल फाउंडेशन द्वारा 4 फरवरी से 5 फरवरी, 2023 तक आयोजित और प्रायोजित किया जाएगा।

गौरतलब है कि बाबू भगवान दास अरोड़ा मेमोरियल फाउंडेशन एक दशक से अधिक समय से जनता के कल्याण के लिए चिकित्सा शिविरों का आयोजन और अन्य सामाजिक कार्य कर रहा है। ‘खेड्डा हल्का सुनाम दियां’ के बारे में अधिक जानकारी देते हुए कैबिनेट मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री की प्रतिबद्धता के अनुसार जमीनी स्तर पर खेल संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए खेल की तीन श्रेणियों- वॉलीबॉल शूटिंग, वॉलीबॉल स्मैशिंग और रस्साकशी का आयोजन किया जाएगा। सीएम भगवंत मान जो की एक उत्साही खेल प्रेमी हैं और खुद भी वह वॉलीबॉल शूटिंग के अच्छे खिलाड़ी हैं।

हाल ही में मान सरकार ने छिपी हुई प्रतिभा की पहचान करने और उसके बाद राज्य से अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी तैयार करने के लिए उस प्रतिभा को तराशने के लिए तीन महीने लंबे खेल मेले “खेड्डा वतन पंजाब दियां” का भी आयोजन किया था। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि इन तीनों मुकाबलों की विजेता टीमों को ट्रॉफी के साथ नकद पुरस्कार दिए जाएंगे।

- विज्ञापन -

Latest News