सोहाणा के गुरुद्वारा सिंह शहीदां में परिवार सहित नतमस्तक हुए CM Mann, पंजाब की खुशहाली के लिए की प्रार्थना

चंडीगढ़: नव वर्ष के अवसर पर मुख्यमंत्री भगवंत मान परिवार के साथ सोहाणा के गुरुद्वारा सिंह शहीदां में नतमस्तक हुए। इस दौरान उन्होंने पंजाब की खुशहाली के लिए प्रार्थना की। वहीं सीएम ने ट्वीट करते हुए कहा, नया साल सभी को मुबारक हो, गुरुद्वारा सिंह शहीदां, सोहना में नववर्ष के अवसर पर परिवार सहित माथा.

चंडीगढ़: नव वर्ष के अवसर पर मुख्यमंत्री भगवंत मान परिवार के साथ सोहाणा के गुरुद्वारा सिंह शहीदां में नतमस्तक हुए। इस दौरान उन्होंने पंजाब की खुशहाली के लिए प्रार्थना की। वहीं सीएम ने ट्वीट करते हुए कहा, नया साल सभी को मुबारक हो, गुरुद्वारा सिंह शहीदां, सोहना में नववर्ष के अवसर पर परिवार सहित माथा टेकने का शुभ अवसर मिला.. गुरु के चरणों में नमन किया। पंजाब और पंजाबियों की खुशहाली के लिए गुरु साहिब के आगे प्रार्थना की..नया साल सभी के लिए खुशियां और आनंद लेकर आए।

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने नए साल के पहले दिन गुरुद्वारा सिंह शहीदान, सोहाणा में माथा टेका और पंजाब के लोगों की शांति, सद्भाव, प्रगति और समृद्धि के लिए प्रार्थना की। लोगों को नव वर्ष की बधाई देते हुए मुख्यमंत्री ने प्रार्थना की कि नव वर्ष-2023 राज्य और दुनिया भर में रहने वाले पंजाबियों के लिए सुख, शांति और समृद्धि लेकर आए। उन्होंने राज्य के लोगों को नव वर्ष की बधाई दी और राज्य के समग्र विकास और समृद्धि को सुनिश्चित करने के लिए उत्साह के साथ काम करने के लिए आमंत्रित किया। यह उम्मीद जताते हुए कि नया साल सभी पंजाबियों के लिए सुख, शांति और सफलता के नए अवसर लेकर आएगा, भगवंत मान ने पंजाब को देश का अग्रणी राज्य बनाने का संकल्प लेने का आह्वान भी किया।

- विज्ञापन -

Latest News