पठानकोट पुलिस को बेहतरीन सेवाओं के लिए मिले सब इंस्पेक्टर रैंक और डीजीपी प्रशंसा पत्र, SSP Harkamalpreet Khakh ने लगाए स्टार

पठानकोट पुलिस की इस बड़ी प्राप्ति में इनके दो अधिकारियो को सब-इंस्पेक्टर रैंक से पदोन्नत किया गया और बेहतरीन सेवाओं के लिए डीजीपी पंजाब गौरव यादव की तरफ से डीजीपी प्रसंशा पत्र से छह पुलिस मुलजमों को सम्मानित किया गया। दो अधिकारी जिनको सब-इंस्पेक्टर का दर्जा दिया गया है. उन्हें उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन और काम.

पठानकोट पुलिस की इस बड़ी प्राप्ति में इनके दो अधिकारियो को सब-इंस्पेक्टर रैंक से पदोन्नत किया गया और बेहतरीन सेवाओं के लिए डीजीपी पंजाब गौरव यादव की तरफ से डीजीपी प्रसंशा पत्र से छह पुलिस मुलजमों को सम्मानित किया गया। दो अधिकारी जिनको सब-इंस्पेक्टर का दर्जा दिया गया है. उन्हें उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन और काम के प्रति समर्पण के लिए पहचाना गया है। छह अधिकारियों को समुदाय की बेहतरी के लिए उनकी कड़ी मेहनत और प्रतिबद्धता के लिए उत्कृष्ट कार्य के लिए डीजीपी प्रशंसा डिस्क से सम्मानित किया गया है।

डीजीपी प्रशंसा डिस्क से सम्मानित होने वालों में इंस्पेक्टर गुरप्रीत कौर नंबर 13/एलआरटी, एलआर/एएसआई सुरिंदर कुमार नंबर 1339/पीटीके, एलआर/एएसआई जोगिंदर सिंह नंबर 1306/पीटीके, एलआर/एएसआई सुदर्शन सिंह नंबर 193/पीटीके, सीटी दीपक 924/पीटीके, सीटी मोहित शर्मा 794/पीटीके शामिल हैं। अधिकारियों को कड़ी मेहनत और समुदाय की बेहतरी के लिए प्रतिबद्धता के लिए डीजीपी प्रशंसा डिस्क से सम्मानित किया गया है। सब-इंस्पेक्टर के रूप में पदोन्नत होने वालों में एलआर/एएसआई रविंदर कुमार नंबर 1375/पीटीके इंचार्ज पीओ स्टाफ-1 और एलआर/एएसआई (एचसी) ओम प्रकाश नंबर 1240/पीटीके इंचार्ज पीओ स्टाफ-2 शामिल हैं।

इस संबंध में और जानकारी देते हुए वरिष्ठ पुलिस कप्तान हरकमल प्रीत सिंह खख ने कहा कि यह पुरस्कार जिले में अपराध पर अंकुश लगाने और कानून व्यवस्था बनाए रखने में उनके समर्पण और प्रयासों के सम्मान में दिया गया है। हिमाचल प्रदेश चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री के दो दौरे, गृह मंत्री और उपमंत्रियों और बहुत सारे जेड प्लस सुरक्षा सहित विशाल बल का प्रबंधन करने और वीआईपी कर्तव्यों का पालन करने के लिए इन कर्मियों को सम्मानित किया गया है। गौरतलब है कि डेढ़ महीने तक चली अमरनाथ यात्रा अधिकारियों के नेतृत्व में शांतिपूर्वक संपन्न हुई है।

- विज्ञापन -

Latest News