Breaking: जीरकपुर में AGTF की गैंगस्टरों से हुई मुठभेड़, AIG Sandeep Goyal की बुलैटप्रूफ़ जैकेट पर लगी गोली

जीरकपुर में एजीटीएफ़ और गैंगस्टरों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुक़ाबले में एआईजी संदीप गोयल को गोली लग गई, पर ग़नीमत यह रही कि यह गोली संदीप गोयल की बुलैटप्रूफ़ जैकेट पर लगी, जिससे संदीप गोयल बल बल बचे। एजीटीएफ़ ने मुठभेड़ में एक गैंगस्टर का एनकाउंटर किया और एक गैंगस्टर युवराज सिंह उर्फ जोराको.

जीरकपुर में एजीटीएफ़ और गैंगस्टरों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुक़ाबले में एआईजी संदीप गोयल को गोली लग गई, पर ग़नीमत यह रही कि यह गोली संदीप गोयल की बुलैटप्रूफ़ जैकेट पर लगी, जिससे संदीप गोयल बल बल बचे। एजीटीएफ़ ने मुठभेड़ में एक गैंगस्टर का एनकाउंटर किया और एक गैंगस्टर युवराज सिंह उर्फ जोराको काबू कर लिया है।

बता दें कि फिल्लौर शूटआउट में शामिल मुख्य आरोपी युवराज सिंह उर्फ जोरा, जिसमें कुलदीप सिंह शहीद हो गए थे, को एजीटीएफ पंजाब टीम के साथ एक संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी युवराज सिंह उर्फ जोरा ने रमजान मलिक की फर्जी पहचान के तहत ढकोली जीरकपुर के एक होटल आल्प्स में चेक इन किया था।

एआईजी संदीप गोयल और डीएसपी बिक्रम बराड़ के नेतृत्व में एजीटीएफ टीम ने एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए होटल आल्प्स को घेर लिया । होटल के प्रबंधक से होटल के कमरा नंबर 105 में आरोपी जोरा की मौजूदगी की पुष्टि की। इस पुष्टि के बाद एजीटीएफ टीम ने आरोपी को आत्मसमर्पण करने की पेशकश की। लेकिन आरोपी जोरा ने एजीटीएफ टीम पर फायरिंग कर दी। कमरे का दरवाजा टूटा हुआ था। आरोपियों ने दो और फायर किए। संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद एजीटीएफ की टीम ने आरोपी को काबू कर लिया। इस मुठभेड़ आरोपी घायल हो गया है।

- विज्ञापन -

Latest News