2025 तक China के डेटा सुरक्षा उद्योग का पैमाना 1 खरब 50 अरब युआन से होगा अधिक

14 जनवरी को चीनी उद्योग और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय से मिली खबर के अनुसार चीनी उद्योग और सूचना प्रौद्योगि की मंत्रालय, राष्ट्रीय विकास और सुधार कमेटी आदि 16 विभागों ने हाल ही में “डेटा सुरक्षा उद्योग के विकास को बढ़ावा देने पर मार्गदर्शक राय” जारी की। इसमें कहा गया है कि वर्ष 2025 तक डेटा.

14 जनवरी को चीनी उद्योग और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय से मिली खबर के अनुसार चीनी उद्योग और सूचना प्रौद्योगि की मंत्रालय, राष्ट्रीय विकास और सुधार कमेटी आदि 16 विभागों ने हाल ही में “डेटा सुरक्षा उद्योग के विकास को बढ़ावा देने पर मार्गदर्शक राय” जारी की। इसमें कहा गया है कि वर्ष 2025 तक डेटा सुरक्षा उद्योग की बुनियादी क्षमताओं और व्यापक ताकत में काफी वृद्धि होगी, डेटा सुरक्षा उद्योग का पैमाना 1 खरब 50 अरब युआन से अधिक होगा, पांच प्रांतिय और मंत्रिस्तरीय स्तर की प्रमुख डेटा सुरक्षा प्रयोगशालाएँ स्थापित की जाएंगी, और कई प्रमुख डेटा सुरक्षा प्रौद्योगिकियों और उत्पादों से निपटा जाएगा।

डेटा सुरक्षा उद्योग का विकास विभिन्न उद्योगों और क्षेत्रों की डेटा सुरक्षा आश्वासन क्षमताओं में सुधार, डेटा तत्व बाजार और मूल्य रिलीज की खेती में तेजी लाने और डिजिटल चीन के निर्माण और डिजिटल अर्थव्यवस्था के विकास के नींव को मजबूत करने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

मार्गदर्शक राय डेटा सुरक्षा संरक्षण और संबंधित डेटा संसाधनों के विकास और उपयोग की जरूरतों पर ध्यान केंद्रित करता है, डेटा सुरक्षा उद्योग के विकास को बढ़ावा देने के लिए समग्र आवश्यकताओं को पेश करता है, और दो चरणों में विकास लक्ष्यों को स्पष्ट करता है।

(साभार- चाइना मीडिया ग्रुप, पेइचिंग)

- विज्ञापन -

Latest News