UK एयरलाइन Flybe के दिवालिएपन में डूबने के कारण रद्द की गई उड़ानें

लंदन : संकटग्रस्त ब्रिटेन की एयरलाइन फ्लाईबे शनिवार को तीन साल में दूसरी बार ठप हो गई, जिससे नौकरियां खतरे में पड़ गईं और यात्री फंस गए। एयरलाइन शुरू में मार्च 2020 में दिवालिएपन जो गई और 2,400 नौकरियों प्रभावित हुई थी। क्योंकि कोरोनोवायरस प्रतिबंधों ने यात्रा उद्योग को खत्म कर दिया था। बेलफास्ट, बर्मिंघम.

लंदन : संकटग्रस्त ब्रिटेन की एयरलाइन फ्लाईबे शनिवार को तीन साल में दूसरी बार ठप हो गई, जिससे नौकरियां खतरे में पड़ गईं और यात्री फंस गए। एयरलाइन शुरू में मार्च 2020 में दिवालिएपन जो गई और 2,400 नौकरियों प्रभावित हुई थी। क्योंकि कोरोनोवायरस प्रतिबंधों ने यात्रा उद्योग को खत्म कर दिया था। बेलफास्ट, बर्मिंघम और लंदन हीथ्रो से कई समान मार्गों पर उड़ान भरते हुए इसे पिछले साल अप्रैल में फिर से लॉन्च किया गया था।

यूके के नागरिक उड्डयन प्राधिकरण ने कहा कि यात्रियों को घर जाने के लिए अन्य एयरलाइनों, रेल या कोच ऑपरेटरों के माध्यम से अपनी वैकल्पिक यात्रा की व्यवस्था करनी चाहिए। सीएए के उपभोक्ता निदेशक पॉल स्मिथ ने कहा, “किसी एयरलाइन को प्रशासन में प्रवेश करते देखना हमेशा दुखद होता है और हम जानते हैं कि फ्लाईबे का व्यापार बंद करने का निर्णय उसके सभी कर्मचारियों और ग्राहकों के लिए संकटपूर्ण होगा।” फ्लाईबे 12 महीने से भी कम समय पहले 23 मार्गों पर प्रति सप्ताह 530 उड़ानें संचालित करने की योजना के साथ आसमान में लौटा। इसका व्यवसाय और संपत्ति अप्रैल 2021 में थाइम ओपको द्वारा खरीदी गई थी, जो यूएस हेज फंड साइरस कैपिटल से जुड़ी है।

- विज्ञापन -

Latest News