इंसाफ के लिए थाने गई महिला को सहायक थानेदार ने दिया दोस्ती का ऑफर

खन्ना: चोरी के मामले में थाना सिटी 2 पुलिस की ओर से गिरफ्तार किए पति का मोटरसाइकिल छुड़वाने थाने गई महिला को पहले सुंदर बताकर उसकी तारीफ की, जिसके बाद एक रिटायर्ड सहायक थानेदार ने फोन पर महिला को जांच अधिकारी की ओर से मोटरसाइकिल छुड़वाने के बदले दोस्ती का ऑफर दे डाला। रिटायर्ड सहायक.

खन्ना: चोरी के मामले में थाना सिटी 2 पुलिस की ओर से गिरफ्तार किए पति का मोटरसाइकिल छुड़वाने थाने गई महिला को पहले सुंदर बताकर उसकी तारीफ की, जिसके बाद एक रिटायर्ड सहायक थानेदार ने फोन पर महिला को जांच अधिकारी की ओर से मोटरसाइकिल छुड़वाने के बदले दोस्ती का ऑफर दे डाला। रिटायर्ड सहायक थानेदार की ओर से जांच अधिकारी की तरफ से दिए इस ऑफर की अपने फोन पर महिला ने रिकॉर्डिंग कर ली, जिसे पत्रकारों के सामने सुनाते हुए पीड़ित महिला ने खन्ना पुलिस के 2 सहायक थानेदारों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इनमें से एक एएसआई रिटायर हो चुका है, जबकि दूसरा अभी ड्यूटी कर रहा है।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए पीड़ित महिला ने कहा कि उसके पति को पुलिस ने किसी केस के संबंध में उठाया था। थाने जाने पर पुलिस ने उसे कहा कि उसके पति को चावल चोरी के केस में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने उसके पति का मोबाइल व मोटरसाइकिल भी कब्जे में लिया था। मोबाइल उसे वापस कर दिया गया था, लेकिन जब मोटरसाइकिल को केस में शामिल नहीं किया गया तो उसने मोटरसाइकिल वापस मांगा, जिसके बदले उससे पैसों की मांग की जाने लगी। इसी बीच उसे थाने में से एक एएसआई (जोकि रिटायर हो चुका है) का फोन आया। इस एएसआई ने उसे फोन पर कहा कि जो एएसआई केस की जांच कर रहा है वो पैसे नहीं मांग रहा। वो किसी और चीज की मांग कर रहा है। जब उसने पूछा कि क्या मांग कर रहा है तो फोन करके वाले एएसआई ने दूसरे एएसआई की तरफ से उसे प्रपोज किया। फोन पर कहा गया कि केस की जांच करने वाला एएसआई उससे दोस्ती करना चाहता है।

जब उसने कोई रिस्पांस नहीं दिया तो फोन करने वाले एएसआई ने बात घुमा दी और उसकी मदद की बातें करने लगा। महिला ने आरोप लगाया कि फोन करने वाले एएसआई ने थाने के अंदर उसे यह भी कहा था कि वह उसे करीब 10 सालों से जानता है जब वह बहुत सुंदर होती थी। पीड़ित महिला ने आगे कहा कि वर्दीधारी लोग ऐसी बातें कर रहे हैं तो महिलाएं कहां महफूज होंगी। उन्होंने पुलिस के सीनियर अधिकारियों से मांग की कि उक्त दोनों एएसआइज खिलाफ कार्रवाई करके उसे इंसाफ दिलाया जाए। वहीं दूसरी तरफ पीड़ित महिला की काल रिकार्डिंग पुलिस के सीनियर अधिकारियों के पास पहुंच चुकी है। एक सीनियर अधिकारी ने कहा कि अभी इस संबंध में किसी प्रकार की शिकायत नहीं मिली है। जब कोई शिकायत आएगी तो बनती कार्रवाई की जाएगी।

 

- विज्ञापन -

Latest News