लुधियाना में मामूली विवाद के चलते पति ने पत्नी की बेरहमी से की हत्या

लुधियाना के शिमलापुरी थाना अंतर्गत ढाबा कॉलोनी निवासी चंदू भगत नाम के शख्स ने अपने दामाद पर अपनी बेटी आशा (22) की बेरहमी से हत्या करने का आरोप लगाया है. चंदू भगत ने बताया कि उनकी पुत्री का प्रेम विवाह फरवरी 2020 में बरोटा रोड शिमलापुरी निवासी मनीष (24) के पुत्र बृजपाल से हुआ था,.

लुधियाना के शिमलापुरी थाना अंतर्गत ढाबा कॉलोनी निवासी चंदू भगत नाम के शख्स ने अपने दामाद पर अपनी बेटी आशा (22) की बेरहमी से हत्या करने का आरोप लगाया है. चंदू भगत ने बताया कि उनकी पुत्री का प्रेम विवाह फरवरी 2020 में बरोटा रोड शिमलापुरी निवासी मनीष (24) के पुत्र बृजपाल से हुआ था, लेकिन दोनों के बीच अक्सर लड़ाई-झगड़े होते रहते थे। कल सुबह 10 बजे उनकी बेटी आशा उनके साथ थी, लेकिन दामाद के बार-बार फोन आने के कारण उन्होंने बेटी को वापस उसके घर भेज दिया।

बीती रात दोनों में फिर किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और मनीष ने आशा को बेरहमी से मार डाला। उसने यह भी बताया कि हत्या के बाद मनीष ने आशा को पंखे से लटका दिया। उनका दामाद और बेटी बरोटा रोड शिमलापुरी में किराए के मकान में रह रहे थे. शिमलापुरी थाने के एसएचओ प्रमोद कुमार से बात की गई तो उन्होंने कहा कि अभी जांच चल रही है और मुजरिम के ख़िलाफ़ उचित कार्रवाई की जाएगी।

 

- विज्ञापन -

Latest News