सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, 12 आतंकवादी किए ढेर

पेशावरः पाकिस्तान के सुरक्षा बलों ने बुधवार को देश के अशांत पश्चिमोत्तर क्षेत्र में तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान (टीटीपी) के 12 आतंकवादियों को मार गिराया। पुलिस ने यह जानकारी दी हैं। सरकार ने आतंकी हमलों में बढ़ोतरी के बाद गैरकानूनी समूहों के खिलाफ अपनी कार्रवाई तेज कर दी है। आतंकवाद निरोधक विभाग (सीटीडी) के अधिकारियों ने बताया.

पेशावरः पाकिस्तान के सुरक्षा बलों ने बुधवार को देश के अशांत पश्चिमोत्तर क्षेत्र में तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान (टीटीपी) के 12 आतंकवादियों को मार गिराया। पुलिस ने यह जानकारी दी हैं। सरकार ने आतंकी हमलों में बढ़ोतरी के बाद गैरकानूनी समूहों के खिलाफ अपनी कार्रवाई तेज कर दी है। आतंकवाद निरोधक विभाग (सीटीडी) के अधिकारियों ने बताया कि दक्षिण वजीरिस्तान की सीमा से सटे खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के लक्की मरवत जिले में कार्रवाई के दौरान आतंकवादियों के वाहन को निशाना बनाया गया।

टीटीपी के अजहरुद्दीन समूह के आतंकवादियों को सीटीडी द्वारा तब रोका गया जब वे निकटवर्ती टैंक जिले की ओर भाग रहे थे और बाद में हुई गोलीबारी में, उनमें से 12 को मार गिराया गया। उन्होंने बताया कि मारे गए लोगों के कब्जे से हथियार, गोला-बारूद और अफगान मुद्रा बरामद की गई।

उन्होंने बताया कि टीटीपी जैसे आतंकी समूहों के खिलाफ कार्रवाई तेज करने के सरकार के हालिया फैसले के बीच, यह कार्रवाई पूर्व खुफिया जानकारी के आधार पर की गई। पेशावर मस्जिद में 30 जनवरी को हुए हमले में तालिबान के एक आत्मघाती हमलावर ने दोपहर की नमाज के दौरान विस्फोट कर खुद को उड़ा लिया था। इसमें 101 लोग मारे गए और 200 से अधिक घायल हुए थे।

- विज्ञापन -

Latest News