जम्मू कश्मीर में ताला तोड़कर दुकान पर हाथ साफ करने वाले चार चोरों को Police ने किया गिरफ्तार

श्रीनगर: कश्मीर के बारामूला जिले में पुलिस ने 72 घंटे के भीतर गुरुवार को चोरी का मामला सुलझाने का दावा किया और चोरी की सामग्री बरामद कर चार लोगों को गिरफ्तार किया। पट्टन पुलिस थाना में 05 फरवरी को पाकीपोरा पट्टन निवासी गुलाम हसन राथर ने शिकायत दर्ज करायी थी कि 01 और 02 फरवरी.

श्रीनगर: कश्मीर के बारामूला जिले में पुलिस ने 72 घंटे के भीतर गुरुवार को चोरी का मामला सुलझाने का दावा किया और चोरी की सामग्री बरामद कर चार लोगों को गिरफ्तार किया। पट्टन पुलिस थाना में 05 फरवरी को पाकीपोरा पट्टन निवासी गुलाम हसन राथर ने शिकायत दर्ज करायी थी कि 01 और 02 फरवरी की दरमियानी रात में कुछ अज्ञात लोग उनकी दुकान का ताला तोड़कर घुसे और सिगरेट के पैकेट की चोरी करके फरार हो गए। पुलिस ने कहा कि जांच के दौरान कुछ संदिग्ध लोगों के नाम सामने आए, जिसमें से एक सिंहपोरा पट्टन निवासी आजाद मुख्तार हजाम भी था जिसे पूछताछ के लिए बुलाया गया।

आरोपी ने गहन पूछताछ में बताया कि उसने तीन लोगों के साथ मिलकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। अन्य आरोपियों की पहचान रेसीपोरा हांजीवेरा निवासी अल्ताफ अहमद डार और सिंहपोरा पट्टन निवासी एजाज अहमद भट और जमशेद अहमद वाजा के रुप में की गई। पुलिस ने खुलासे के बाद आरोपियों के पास से चोरी की सिगरेट और चोरी में उपयोग किए गए औजार भी बरामद किए गए। पट्टन पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है।

- विज्ञापन -

Latest News