विज्ञापन

‘Bigg Boss 16’: Rohit Shetty ने टॉप फाइनलिस्ट को सौंपे चैलेंजिंग टास्क, मंडली की कि प्रशंसा

मुंबई: ‘बिग बॉस 16’ के अपकमिंग एपिसोड में, स्टंट-बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के होस्ट व फिल्ममेकर रोहित शेट्टी पांच फाइनलिस्ट से कुछ खतरनाक स्टंट करवाते हुए नजर आएंगे। अपकमिंग एपिसोड के एक प्रोमो में दिखाया गया है कि रोहित अपने सिग्नेचर स्टाइल ऑफ एक्शन में घर में एंट्री करते हैं, वह एक बड़ी.

- विज्ञापन -

मुंबई: ‘बिग बॉस 16’ के अपकमिंग एपिसोड में, स्टंट-बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के होस्ट व फिल्ममेकर रोहित शेट्टी पांच फाइनलिस्ट से कुछ खतरनाक स्टंट करवाते हुए नजर आएंगे। अपकमिंग एपिसोड के एक प्रोमो में दिखाया गया है कि रोहित अपने सिग्नेचर स्टाइल ऑफ एक्शन में घर में एंट्री करते हैं, वह एक बड़ी कांच की दीवार को लात से तोड़कर घर में प्रवेश करते हैं। रोहित शेट्टी शालिन भनोट, प्रियंका चौधरी, अर्चना गौतम, एमसी स्टेन और शिव ठाकरे को गार्डन एरिया में इकट्ठा करते हैं।

एक अन्य प्रोमो में, शिव, एमसी स्टेन और अर्चना को शो में उनके अब तक के सफर को दिखाया गया है।शिव ठाकरे स्टेज की ओर चलते हैं और बिग बॉस “यारों का यार” और मंडली का “दिल और दिमाग” कहकर उनकी प्रशंसा करते हैं। बिग बॉस अर्चना के बारे में बात करते हैं, जो सीजन की सबसे बड़ी एंटरटेनर हैं। एमसी स्टेन को उनकी यात्रा दिखाए जाने के बाद, बिग बॉस ने कहा कि वह न केवल पी-टाउन, बल्कि पूरे देश के स्टार हैं।

- विज्ञापन -

Latest News