शादी समारोह में पहुंचे चंडीगढ़ के DGP, उनकी पत्नी व DSP घायल

चंडीगढ़ के डीजीपी प्रवीर रंजन, उनकी पत्नी और एक अन्य पुलिस अधिकारी रविवार को लेक क्लब में एक शादी समारोह के दौरान टेंट गिरने और लोहे का खंभा गिरने से घायल हो गए। प्रवीर रंजन और उनकी पत्नी मालविका रंजन सेक्टर-3 थानाध्यक्ष सुखदीप सिंह की बेटी की शादी में शामिल होने पहुंचे थे। जानकारी के.

चंडीगढ़ के डीजीपी प्रवीर रंजन, उनकी पत्नी और एक अन्य पुलिस अधिकारी रविवार को लेक क्लब में एक शादी समारोह के दौरान टेंट गिरने और लोहे का खंभा गिरने से घायल हो गए। प्रवीर रंजन और उनकी पत्नी मालविका रंजन सेक्टर-3 थानाध्यक्ष सुखदीप सिंह की बेटी की शादी में शामिल होने पहुंचे थे।

जानकारी के अनुसार, तेज हवा के कारण टेंट से एक लोहे का खंभा गिर गया और डीजीपी, उनकी पत्नी और पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) गुरमुख सिंह घायल हो गए। तीनों के सिर और कंधे में चोटें आई हैं। सूत्रों ने कहा कि डीएसपी गुरमुख सिंह को भी पीठ में चोटें आई हैं।

तीनों को गवर्नमेंट मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल (GMSH) सेक्टर 16 ले जाया गया, और बाद में पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (PGIMER), ट्रॉमा रेफर कर दिया गया। डीजीपी को कथित तौर पर उनके सिर पर 12 और उनकी पत्नी को चार टांके लगे हैं। इलाज के बाद दोनों को छुट्टी दे दी गई।

 

 

- विज्ञापन -

Latest News