पाकिस्तान में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में चार आतंकवादी ढेर

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में काउंटर टेररिज्म डिपार्टमेंट ने मंगलवार को कहा कि खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में सुरक्षा बलों पर हुए आतंकी हमले की जवाबी कार्रवाई में चार आतंकवादी मारे गए रिपोर्ट के अनुसार, सीटीडी के बयान के अनुसार, सोमवार देर रात आतंकवादियों ने मीर अली बाईपास इलाके में आतंकवादियों को ले जा रहे सुरक्षा बलों के.

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में काउंटर टेररिज्म डिपार्टमेंट ने मंगलवार को कहा कि खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में सुरक्षा बलों पर हुए आतंकी हमले की जवाबी कार्रवाई में चार आतंकवादी मारे गए रिपोर्ट के अनुसार, सीटीडी के बयान के अनुसार, सोमवार देर रात आतंकवादियों ने मीर अली बाईपास इलाके में आतंकवादियों को ले जा रहे सुरक्षा बलों के एक वाहन पर हमला किया।

बयान में कहा गया है कि मुठभेड़ के दौरान सुरक्षा बलों ने चार हमलावरों को मार गिराया, जबकि वाहन में सवार तीन अन्य आरोपी आतंकवादियों की गोलीबारी में मौत हो गई। करीब पांच से छह हमलावर अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार होने में सफल रहे।4

मारे गए आतंकियों की पहचान प्रतिबंधित संगठन तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान से जुड़े आतंकवादियों के रूप में की गई है। सीटीडी ने कहा कि उनमें से तीन सीटीडी द्वारा कथित रूप से कई आतंकवादी गतिविधियों में वांछित थे। बयान के अनुसार, सुरक्षा बलों की एक बड़ी टुकड़ी घटनास्थल पर पहुंची और इलाके में तलाशी और निकासी अभियान चलाया।

- विज्ञापन -

Latest News