हरियाणा के नगर परिषद हाउस की बैठक में दो पार्षदों के बीच हुई हाथापाई, अधिकारियों ने किया बीच-बचाव

हरियाणा: चरखी दादरी नगर परिषद हाउस की बैठक हुई. बैठक में नगर परिषद चेयरमैन वाइस चेयरमैन नगर परिषद के अधिकारी और 21 वार्ड के पार्षद मौजूद रहे। नगर परिषद हाउस की बैठक में 94 एजेंडे रखें गए वार्ड 17 के पार्षद ने चेयरमैन पर भेदभाव के आरोप लगाए। तो वार्ड 5 के पार्षद ने इसका.

हरियाणा: चरखी दादरी नगर परिषद हाउस की बैठक हुई. बैठक में नगर परिषद चेयरमैन वाइस चेयरमैन नगर परिषद के अधिकारी और 21 वार्ड के पार्षद मौजूद रहे। नगर परिषद हाउस की बैठक में 94 एजेंडे रखें गए वार्ड 17 के पार्षद ने चेयरमैन पर भेदभाव के आरोप लगाए। तो वार्ड 5 के पार्षद ने इसका विरोध किया इसी बीच दोनों पार्षदों के बीच कहासुनी हो गई। कहासुनी के दौरान बात हाथापाई तक पहुंच गई। नगर परिषद के अधिकारी और अन्य पार्षदों ने बीच-बचाव कर छुडवाया। करीब 20 मिनट तक चले हंगामे के बाद हाउस की बैठक शुरू हुई और एजेंडों पर चर्चा की गई 90 फिसदी एजेंडे पास किया गए।

कमांड 18 नंबर वार्ड की पार्षद ने बैठक में पार्षद द्वारा गाली गलौज करने पर आपत्ति दर्ज कराई और इस पर कार्रवाई करने के लिए चेयरमैन को कहा बैठक के दौरान वार्ड 11 के पार्षद ने पूर्व में रहे चेयरमैन पर आरोप लगाया कि पूर्व रेलवे में अपने चहेतों को नगर परिषद की जमीन व दुकान दे दी. जिसमें करीब 100 करोड़ का घोटाला है आने वाली हाउस की बैठक में यह एजेंडे में रखा जाएगा और इस पर चर्चा की जाएगी। नगर परिषद चेयरमैन बक्शी राम सैनी ने कहा कि इस घोटाले की बारे में वह उच्च अधिकारियों को उपायुक्त को शिकायत करेंगे और इसकी जांच करवाई जाएगी।

- विज्ञापन -

Latest News