सरकार ने कई जनविरोधी निर्णयों को लेकर जनता को मुश्किलों में डालने का किया काम: Virender Kanwar

बंगाणा: कुटलैहड़ से भाजपा के पूर्व मंत्री व वरिष्ठ नेता वीरेंद्र कंवर ने अम्बेडकर भवन थानाकलां में भाजपा की बैठक आयोजित की, जिसमे प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार महज दो महीने में ही बुरी तरह फ्लॉप होकर रह गई है। प्रदेश सरकार ने एक के बाद एक.

बंगाणा: कुटलैहड़ से भाजपा के पूर्व मंत्री व वरिष्ठ नेता वीरेंद्र कंवर ने अम्बेडकर भवन थानाकलां में भाजपा की बैठक आयोजित की, जिसमे प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार महज दो महीने में ही बुरी तरह फ्लॉप होकर रह गई है। प्रदेश सरकार ने एक के बाद एक कई जनविरोधी निर्णय लेकर प्रदेश की जनता को अनेकों मुश्किलों में डालने का काम किया है। जिसके खिलाफ भाजपा आने वाले समय में प्रदेश भर में विभिन्न माध्यमों से सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरने वाली है।

कुटलैहड़ भाजपा मंडल जल्द ही प्रदेश सरकार के संस्थानों को डिनोटिफाइ करने वाले जनविरोधी निर्णयों के खिलाफ हस्ताक्षर अभियान चलाकर राज्यपाल को सौंपेगा। साथ ही उन्होंने कहा कि यदि फिर भी प्रदेश सरकार इस निर्णय को वापस लेकर संस्थानों को नहीं खोलती है तो इसके खिलाफ न्यायालय में जाने पर भी विचार किया जाएगा। वीरेंद्र कंवर ने कुटलैहड़ भाजपा मंडल की बैठक की अध्यक्षता करते हुए कहा कि मार्च के महीने में उनके नेतृत्व में बूथ सशक्तिकरण अभियान चलाया जाएगा जिसमें मण्डल से पांच सहयोगी उनके साथ इस अभियान को चलाएंगे। उन्होंने कहा कि 2024 में फिर से केंद्र में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाने के लिये कुटलैहड़ के कार्यकर्ताओं ने कमर कस ली है।

वीरेंद्र कंवर ने कांग्रेस पर झूठ परोसकर जनता को बरगलाने का आरोप लगाते हुए कहा कि जल्द ही कांग्रेस की गारंटियों का पर्दाफाश हो जाएगा। उन्होंने कहा कि जिन गारंटियों के दम पर कांग्रेस सत्तासीन हुई थी वही गारंटियां सरकार के गले की फांस बनकर रह गयी हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि इस सरकार ने पूर्व सरकार द्वारा चलाई गई जनकल्याण की योजनाओं को बंद करके जनमत से भी खिलवाड़ किया है। उन्होंने कहा कि यदि कुटलैहड़ की बात करें, तो जनता को कांग्रेस सरकार की गारंटियां तो नहीं मिली परन्तु माफिया को संरक्षण जरूर मिल रहा है। पूर्व मंत्री वीरेंद्र कंवर ने कुटलैहड़ के नवनिर्वाचित विधायक को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वे अपनी राजनीति चमकाने के लिए स्कूल प्रशासन पर उनके कार्यक्रम करवाने का जो दबाव बना रहे हैं वह तर्कसंगत नहीं है। चुने हुए प्रतिनिधि द्वारा परीक्षाओं के समय में छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है और वे इसकी कड़ी निंदा करते हैं।

वीरेंद्र कंवर ने कहा कि बड़ी बड़ी बातें करने वाले वर्तमान विधायक से जनता को वैसे तो कोई उम्मीद नहीं है, लेकिन पिछले साल पूर्व में ठेकेदार रहते हुए वर्तमान विधायक ने जो बंगाणा-हटली-शान्तला व अम्बेहड़ा-जोल दो सड़कों का घटिया निर्माण किया था वे उसे ही एक साल में सुधार लें तो बहुत बड़ी बात होगी। आज जो लोग लठियानी-मन्दली पुल की बात कर रहे हैं उन्हें यह मालूम होना चाहिए कि 2014 के लोकसभा चुनावों के दौरान यह विषय प्रमुखता से उठा और केंद्र में भाजपा की सरकार बनते ही केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर जी के माध्यम से हमने भोटा-बिहड़ु-ऊना सड़क को NH में डलवाया जिसमें यह पुल भी शामिल है व उसके बाद प्रदेश में भाजपा सरकार बनने के बाद हमने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से इस पुल को बजट में डलवाया और अब 51 करोड़ से बिहड़ु-ऊना सड़क बनकर तैयार है व पुल के लिए अब भूमि अधिग्रहण का समय आया है।

इस विषय से केवल राजनीतिक लाभ लेने वाले ये जान लें कि भले ही प्रदेश में हमारी सरकार नहीं बन पाई परन्तु यह हमारे कुटलैहड़ की उन्नति का विषय है जिसके लिए जितनी भी धनराशि की आवश्यकता होगी वह हम केंद्र से उपलब्ध करवायेंगे। उन्होंने कहा कि कुटलैहड़ के लंबित विषयों जैसे लठियानी-मंदली पुल, सेंटर ऑफ एक्सीलेंस डेयरी बसाल, SIRD लमलेहड़ी के लिए वे जल्द ही केंद्रीय नेतृत्व से मिलेंगे और हमेशा ही कुटलैहड़ की बेहतरी के लिए संघर्षरत रहेंगे। थानाकलां में आयोजित कुटलैहड़ भाजपा की बैठक में कुटलैहड़ के सभी मंडल,ज़िला,प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

- विज्ञापन -

Latest News