UAE:भारतीयों और ड्राइवर की बदली किस्मत, Big Ticket में प्रवासियों ने जीता Dh100,000

अबू दबी में तीन लोगों ने अपनी किस्मत का सुनहरा दरवाजा खोल लिया है। इस साप्ताहिक e-draw के विजेताओं को लिस्ट में भारतीय का नाम भी शामिल है। इन्होंने Dh100,000 जीता है। सभी ने जीत की खुशी व्यक्त की है और अपनी जीत पर फूले न समा रहे हैं। इनमें से एक हैं दुबई में.

अबू दबी में तीन लोगों ने अपनी किस्मत का सुनहरा दरवाजा खोल लिया है। इस साप्ताहिक e-draw के विजेताओं को लिस्ट में भारतीय का नाम भी शामिल है। इन्होंने Dh100,000 जीता है। सभी ने जीत की खुशी व्यक्त की है और अपनी जीत पर फूले न समा रहे हैं। इनमें से एक हैं दुबई में रहने वाले भारतीय मूल के Deepu Balan K जो ग्राफिक डिजाइनर के तौर पर काम करते हैं। इन्होंने अपने दोस्तों के साथ मिलकर यह टिकट खरीदा था।

यह जीत केवल Deepu ही नहीं बल्कि एक और भारतीय प्रवासी Renjith Kumar ने भी Dh100,000 जीत लिया है। Renjith सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। इस उम्मीद में टिकट खरीदते थे कि एक दिन जरूर जीत लेंगे। इनके साथ ही लंबे समय से क़तर में रहने वाले Filipino प्रवासी William Rodriguez, ने 12 साथियों के साथ मिलकर टिकट खरीद रहे थे। वह एक executive ड्राईवर के तौर पर काम करते हैं। वह इन पैसों में से अपने परिवार को भी भेजेंगे।

- विज्ञापन -

Latest News