पाकिस्तान के कराची में 10 आतंकी पुलिस मुख्यालय में घुसे, लगातार हो रही फायरिंग

पाकिस्तान के कराची में पुलिस मुख्यालय पर आतंकियों ने हमला किया है. मीडिया के मुताबिक, मुख्यालय में 10 से अधिक आतंकी मौजूद हैं. इसके साथ ही एक मल्टी स्टोरी बिल्डिंग के अंदर भी आतंकी घुसे हैं। कराची पुलिस ऑफिस की तमाम लाइटें बंद कर दी गई हैं। हमलावरों ने पुलिस मुख्यालय के पीछे से हथगोले.

पाकिस्तान के कराची में पुलिस मुख्यालय पर आतंकियों ने हमला किया है. मीडिया के मुताबिक, मुख्यालय में 10 से अधिक आतंकी मौजूद हैं. इसके साथ ही एक मल्टी स्टोरी बिल्डिंग के अंदर भी आतंकी घुसे हैं। कराची पुलिस ऑफिस की तमाम लाइटें बंद कर दी गई हैं। हमलावरों ने पुलिस मुख्यालय के पीछे से हथगोले फेंके और बाद में उन्होंने चार मंजिला इमारत में घुसने की कोशिश की। पुलिस ने कहा कि जब हमलावरों ने विस्फोट और गोलीबारी की तब भी कर्मचारी पुलिस प्रमुख के कार्यालय में मौजूद थे. पुलिस मुख्यालय में भारी पुलिस बल पहुंच गई है।

पुलिस मुख्यालय को पुलिस और रेंजर्स की भारी टुकड़ियों से घेर लिया है. सिंध के मुख्यमंत्री मुराद अली शाह ने कराची पुलिस प्रमुख के कार्यालय पर हमले की सूचना ली. सिंध प्रांत के मुख्यमंत्री मुराद अली शाह ने उप महानिरीक्षकों को KOP में दल भेजने और हमलावरों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया. उन्होंने संबंधित अधिकारी से लगातार अंतराल पर रिपोर्ट मांगी है।

 

- विज्ञापन -

Latest News