Srinagar के कमरवारी में गोलीबारी की कोई घटना नहीं हुई: J&K Police

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि गुरुवार को श्रीनगर के कमरवारी इलाके में गोलीबारी की कोई घटना नहीं हुई और कुछ मीडिया चैनल असत्यापित खबर फैला रहे हैं। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “कमरवारी में कल (गुरुवार) सुबह हुई घटना के बारे में मीडिया के कुछ हलकों में अभी भी भ्रम है, यह.

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि गुरुवार को श्रीनगर के कमरवारी इलाके में गोलीबारी की कोई घटना नहीं हुई और कुछ मीडिया चैनल असत्यापित खबर फैला रहे हैं। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “कमरवारी में कल (गुरुवार) सुबह हुई घटना के बारे में मीडिया के कुछ हलकों में अभी भी भ्रम है, यह स्पष्ट किया जाता है कि श्रीनगर में कहीं भी किसी व्यक्ति पर गोलीबारी की कोई घटना नहीं हुई है।” “एक आवाज सुनाई दी जिसके बाद तलाशी अभियान शुरू किया गया जो संदिग्ध परिस्थितियों में नियमित है।

कुछ मीडिया घराने टेलीग्राम चैनल पर एक असत्यापित शरारती दावे का हवाला दे रहे हैं जिसमें एक राजस्व अधिकारी के नाम का उल्लेख है। घटना की गहन जांच के दौरान, यह पता चला कि न तो ऐसा कोई नामजद राजस्व विभाग में काम करता है और न ही इस तरह की कोई फायरिंग की घटना हुई है।” पुलिस ने कहा कि मामले की जांच जोरों पर है और कमरवारी इलाके में दहशत फैलाने में शामिल बदमाशों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। पुलिस ने गुरुवार को कहा कि कमरवारी इलाके में गोली चलने जैसी आवाज सुनाई दी और तथ्यों का पता लगाने के लिए पुलिस की एक टीम इलाके में है और कोई नुकसान खबर नहीं है।

- विज्ञापन -

Latest News