शक के आधार पर गिरफ्तार युवक से चरस बरामद, मामला दर्ज

चंबा (विनोद कुमार): चंबा का एक युवक 170 ग्राम चरस सहित धरा गया है। आरोपी युवक पहले भी चरस सहित पकड़ा गया था। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। मामले की पुष्टि एसडीपीओ चंबा अजय कपूर ने की। जानकारी के अनुसार चंबा पुलिस SIU ने कोटी पुल.

चंबा (विनोद कुमार): चंबा का एक युवक 170 ग्राम चरस सहित धरा गया है। आरोपी युवक पहले भी चरस सहित पकड़ा गया था। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। मामले की पुष्टि एसडीपीओ चंबा अजय कपूर ने की। जानकारी के अनुसार चंबा पुलिस SIU ने कोटी पुल के पास नाका लगाया हुआ था। इस दौरान पैदल आ रहा युक जैसे ही अपने सामने पुलिस को पाया तो घबरा गया। इससे पहले ही वह मौके से भागने में कामयाब हो पाता उसकी संदिग्ध हरकतों को भांपते हुए पुलिस ने उसे दबोच लिया।

पुलिस ने शंका के आधार पर उसकी तलाशी ली तो उसके कब्जे से 170 ग्राम चरस बरामद हुई। पूछताछ करने पर आरोपी की पहचान 21 वर्षीय प्रमोद कुमार पुत्र ज्ञान चंद निवासी गांव सेरु डाकघर थनेईकोठी तहसील चुराह जिला चंबा के रूप में हुई। पूछताछ में यह भी पता चला कि प्रमोद को पुलिस ने बीते वर्ष के जुलाई माह में भी चरस सहित रंगे हाथों धरा था और यह मामला अदालत के समक्ष विचाराधीन है। पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ अब एक और नया एनडीपीएस एक्ट का मामला दर्ज किया गया है। आरोपी को अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा।

- विज्ञापन -

Latest News