जल्द ही आ रहा ChatGPT संचालित Smart Home Voice असिस्टेंट

सैन फ्रांसिस्को: वॉयस-कंट्रोल होम ऑटोमेशन सिस्टम विकसित करने के लिए जानी जाने वाली अमेरिका की आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस कंपनी जोश डॉट एआई ने ओपनएआई के चैटजीपीटी का इस्तेमाल करते हुए एक प्रोटोटाइप इंटीग्रेशन पर काम करना शुरू कर दिया है। टर्न ऑन द लाइट्स, तापमान कैसा है, आपने अपने वॉयस असिस्टेंट जैसे एलेक्सा या सिरी से.

सैन फ्रांसिस्को: वॉयस-कंट्रोल होम ऑटोमेशन सिस्टम विकसित करने के लिए जानी जाने वाली अमेरिका की आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस कंपनी जोश डॉट एआई ने ओपनएआई के चैटजीपीटी का इस्तेमाल करते हुए एक प्रोटोटाइप इंटीग्रेशन पर काम करना शुरू कर दिया है। टर्न ऑन द लाइट्स, तापमान कैसा है, आपने अपने वॉयस असिस्टेंट जैसे एलेक्सा या सिरी से ऐसे सवाल पूछे होंगे, लेकिन ऐसे सवालों के बजाय, कल्पना करें कि आपका वॉयस असिस्टेंट भी अस्पष्ट टिप्पणियों का जवाब दे सकता है जैसे मैंने एक कठिन दिन बिताया है आराम करने का एक अच्छा तरीका क्या है?

जोश डॉट ई होम ऑटोमेशन सिस्टम के सह-संस्थापक एलेक्स केपसेलाट्रो के अनुसार, यह नए एआई भाषा मॉडल द्वारा संचालित आवाज सहायकों की क्षमता है। उन्होंने कहा, “हम जोश डॉट एआई और चैटजीपीटी को एक साथ लाने के लिए काम करने के लिए रोमांचित हैं, जो वास्तव में उल्लेखनीय समाधान है जहां वन प्लस वन थ्री के बराबर है। अपनी ताकत को मिलाकर, हम एक ऐसा एआई अनुभव देने की कल्पना करते हैं जो किसी भी स्मार्ट होम की क्षमता से परे हो।” इसके अलावा, कैपसेलाट्रो ने कुछ उदाहरण देकर बताया कि चैटजीपीटी-सक्षम वॉयस असिस्टेंट कैसे काम करेगा। “ओके जोश, टेल मी ए बेडटाइम स्टोरी”, जहां जोश डॉट एआई प्लस चैटजीपीटी घर के लोकेशन और परिवार के लिए यूनिक फैक्टर के आधार पर स्टोरीज प्रदान करेगा।

- विज्ञापन -

Latest News