टीवी अभिनेत्री Kajal Chauhan करना चाहती हैं परियों जैसी शादी, बताई अपनी Ideal Wish

टीवी अभिनेत्री काजल चौहान, जो इस समय धारावाहिक ‘मेरी सास भूत है’ में गौरा की भूमिका निभा रही हैं, ने परियों की कहानी वाली शादी और जीवन साथी के बारे में अपनी इच्छा साझा की।उन्होंने कहा : ‘‘मैं एक साधारण परीकथा शादी का सपना देखती हूं, जिसमें मुझे एक परी-जैसा लंबा गाउन पहनने को मिलता.

टीवी अभिनेत्री काजल चौहान, जो इस समय धारावाहिक ‘मेरी सास भूत है’ में गौरा की भूमिका निभा रही हैं, ने परियों की कहानी वाली शादी और जीवन साथी के बारे में अपनी इच्छा साझा की।उन्होंने कहा : ‘‘मैं एक साधारण परीकथा शादी का सपना देखती हूं, जिसमें मुझे एक परी-जैसा लंबा गाउन पहनने को मिलता है जो सुंदर दुल्हन की पोशाक में मेरी उपस्थिति को पूरा करता है, जहां पहाड़ों और फव्वारों के बीच प्रकृति को गले लगाने वाले जंगल में अविस्मरणीय दिन होता है। बहुत सारे रंगीन फूलों और सजावट के साथ बड़ा दिन, जहां जुगनुओं की चमक इसे रोमांटिक बना देती है और हमारे दोनों परिवारों, दोस्तों आदि की उपस्थिति में विशेष दिन को प्रभावित करती है।’’

‘मोल्की’ की अभिनेत्री ने आगे बताया कि उन्हें किस तरह का साथी चाहिए और वह उनमें क्या गुण देखना चाहती हैं।उसी के बारे में बात करते हुए, उन्होंने आगे कहा : “एक परियों की कहानी की शादी की लालसा की तरह, मैं भी आदर्श जीवन साथी की आशा और इच्छा करती हूं, कोई ऐसा जो मेरे परिवार का सम्मान करता है, उसे महत्व देता है, और सबसे ज्यादा प्यार करता है और मुझे जानता है कि मैं कौन हूं। क्योंकि मुझमें थोड़ी बचकानी भावना है, मेरा भावी साथी हमारे रिश्ते को समझने और संतुलित करने के लिए पर्याप्त परिपक्व होना चाहिए।”

उन्होंने कहा, “मैं एक आजीवन साथी की इच्छा रखती हूं जो सभी को शामिल करने वाला, दयालु, हर्षित और मेरी खुशी का स्रोत हो। फिलहाल, मेरी शादी करने की कोई योजना नहीं है, क्योंकि मैं अपने काम में बहुत व्यस्त हूं और अपने करियर पर ध्यान केंद्रित कर रही हूं, लेकिन जब समय आएगा, मैं परी की तरह शादी करना चाहती हूं।” ‘मेरी सास भूत है’ बांग्ला ड्रामा ‘चुन्नी पन्ना’ का आधिकारिक रीमेक है। कहानी क्रमश: काजल चौहान और सुष्मिता मुखर्जी द्वारा चित्रित गौरा और रेखा के इर्द-गिर्द घूमती है।’मेरी सास भूत है’ का प्रसारण स्टार भारत पर होता है।

- विज्ञापन -

Latest News