पति-पत्नी ने एक-दूसरे पर चलाई गोलियां, दोनों की मौत

खैबर पख्तूनख्वा: पेशावर में एक दंपति ने कथित तौर पर एक-दूसरे पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। दोनों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार दोनों के बीच पहले बहस हुई और दोनों ने एक-दूसरे पर बंदूक तान दी। यह घटना पेशावर के शहाब खेल इलाके के बुद्धबीर थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने कहा कि.

खैबर पख्तूनख्वा: पेशावर में एक दंपति ने कथित तौर पर एक-दूसरे पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। दोनों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार दोनों के बीच पहले बहस हुई और दोनों ने एक-दूसरे पर बंदूक तान दी। यह घटना पेशावर के शहाब खेल इलाके के बुद्धबीर थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने कहा कि हाजी मुस्लिम के बेटे बख्शीश ने अपनी पत्नी मिस्माह पर गोलियां चलाकर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल पत्नी ने जवाबी फायरिंग में अपने पति को गोली मार दी, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

हालांकि, पुलिस मामले की दूसरे एंगल से भी जांच कर रही है क्योंकि उन्हें संदेह है कि बेटा अपनी मां की मौत का बदला लेने के लिए अपने पिता की हत्या में शामिल हो सकता है। बख्शीश के बेटे खान जैब की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। इस घटना को प्राथमिकी में क्रास-फायरिंग करार दिया गया है। जांच के लिए डीएसपी बुद्धबैर इम्तियाज आलम की देखरेख में टीम गठित की गई है। सदर सर्कल के एसपी मलिक हबीब ने बताया कि पुलिस को शक है कि पत्नी ने अपने पति को गोली नहीं मारी होगी, बल्किबेटे ने अपनी मां की हत्या का बदला लेने के लिए उसे गोली मार दी।

- विज्ञापन -

Latest News