China ने की घोषणा, वीजा प्रवेश नीतियों में देगा ढील

बीजिंगः 28 मार्च 2020 से पहले जारी वैध वीजा वाले विदेशियों को चीन में प्रवेश करने की अनुमति दी जाएगी। दरअसल, देश सीमा पार यात्रा की सुविधा के लिए अपनी वीजा और प्रवेश नीतियों को समायोजित कर रहा है। राष्ट्रीय आव्रजन प्रशासन ने मंगलवार को घोषणा की हैं। एक समाचार एजेंसी ने प्रशासन के हवाले.

बीजिंगः 28 मार्च 2020 से पहले जारी वैध वीजा वाले विदेशियों को चीन में प्रवेश करने की अनुमति दी जाएगी। दरअसल, देश सीमा पार यात्रा की सुविधा के लिए अपनी वीजा और प्रवेश नीतियों को समायोजित कर रहा है। राष्ट्रीय आव्रजन प्रशासन ने मंगलवार को घोषणा की हैं। एक समाचार एजेंसी ने प्रशासन के हवाले से कहा कि हैनान के दक्षिणी द्वीप प्रांत में प्रवेश और शंघाई बंदरगाहों पर क्रूज टूर समूहों के लिए वीजा-मुक्त नीतियों को फिर से शुरू किया जाएगा।

हांगकांग और मकाओ से विदेशियों के दौरे समूहों के लिए गुआंग्डोंग के दक्षिणी प्रांत में वीजा-मुक्त प्रवेश बहाल किया जाएगा, और दक्षिणी गुआंग्शी झुआंग स्वायत्त क्षेत्र में गुइलिन में प्रवेश करने के लिए आसियान देशों के लोगों के लिए एक समान तंत्र बहाल किया जाएगा। आव्रजन अधिकारियों के अनुसार, नीतियां बुधवार को लागू होंगी।

- विज्ञापन -

Latest News