- विज्ञापन -

संभल हादसे में कोल्ड स्टोर का मालिक गिरफ्तार

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के संभल में कोल्ड स्टोर हादसे में पुलिस ने शनिवार रात कोल्ड स्टोर स्वामी रोहित अग्रवाल और अंकुर अग्रवाल को गिरफ्तार किया है। मंडलायुक्त आन्जनेय कुमार सिंह ने शनिवार को बताया कि कोल्ड स्टोरेज के मालिक अंकुर अग्रवाल और रोहित अग्रवाल को शुक्रवार देर शाम उत्तराखंड के हल्द्वानी से गिरफ्तार किया गया.

- विज्ञापन -

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के संभल में कोल्ड स्टोर हादसे में पुलिस ने शनिवार रात कोल्ड स्टोर स्वामी रोहित अग्रवाल और अंकुर अग्रवाल को गिरफ्तार किया है। मंडलायुक्त आन्जनेय कुमार सिंह ने शनिवार को बताया कि कोल्ड स्टोरेज के मालिक अंकुर अग्रवाल और रोहित अग्रवाल को शुक्रवार देर शाम उत्तराखंड के हल्द्वानी से गिरफ्तार किया गया है। दुर्घटनास्थल पर राहत एवं बचाव कार्य रोक दिया गया है। इसके बाद मलबे को हटाने का काम जारी है। इस हादसे में 14 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि दस लोगों को बचा लिया गया है जिनमें चार लोग उपचाराधीन हैं।

पुलिस उपमहानिरीक्षक शलभ माथुर ने बताया कि हादसे में गैर इरादतन हत्या के दर्ज मामले में कोल्ड स्टोर स्वामी अंकुर अग्रवाल तथा रोहित अग्रवाल को हल्द्वानी उत्तराखंड से कल पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मालिकों के खिलाफ चन्दौसी थाने में गैर इरादतन हत्या की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था, उन्हें गिरफ्तार करके अग्रिम कार्यवाही की जा रही है और पोस्टमार्टम के बाद 14 शवों का अंतिम संस्कार किया जा रहा है।

 

- विज्ञापन -

Latest News