हमें Pakistan के गौरव के लिए खेलना था और हमने ऐसा ही किया : Shadab Khan

शारजाहः पाकिस्तान के कार्यवाहक कप्तान शादाब खान ने तीसरा टी20 जीतकर अफगानिस्तान को क्लीन स्वीप करने से रोकने के बाद कहा कि टीम को पाकिस्तान के गौरव के लिए खेलना था और उसने वैसा ही किया। पाकिस्तान ने तीसरे टी20 में 66 रन की जीत दर्ज की। शादाब ने 28 रन बनाकर और तीन विकेट.

शारजाहः पाकिस्तान के कार्यवाहक कप्तान शादाब खान ने तीसरा टी20 जीतकर अफगानिस्तान को क्लीन स्वीप करने से रोकने के बाद कहा कि टीम को पाकिस्तान के गौरव के लिए खेलना था और उसने वैसा ही किया। पाकिस्तान ने तीसरे टी20 में 66 रन की जीत दर्ज की। शादाब ने 28 रन बनाकर और तीन विकेट लेकर जीत में अपना योगदान दिया। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान पहले दो मैच हारने के बावजूद जीत के साथ सीरीज को समाप्त करना चाहता था।

प्लेयर ऑफ द मैच बने शादाब ने मैच के बाद कहा, कि ‘हम जीत के साथ सीरीज को समाप्त करना चाहते थे और हमने ऐसा किया। हमें परिस्थितियों से अभ्यस्त होना था और हमारे बल्लेबाज ऐसा करने में सफल रहे। हमें पाकिस्तान के गौरव के लिए खेलना था और हमने वैसा किया। इस सीरीज का मुख्य उद्देश्य युवा खिलाड़ियों को मौका देना था। उम्मीद है कि इन मैचों से उन्हें आत्मविश्वास मिलेगा जो उन्हें लम्बे सफर में फायदा देगा। पाकिस्तान ने तीसरे मैच में 182/7 का मजबूत स्कोर बनाने के बाद अफगानिस्तान को 18.4 ओवर में 116 रन पर निपटा दिया।

- विज्ञापन -

Latest News