- विज्ञापन -

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में लश्कर के दो आतंकी सहयोगी गिरफ्तार

श्रीनगर: प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े दो आतंकवादियों के सहयोगियों को उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के पट्टन इलाके में गिरफ्तार किया गया है। सुरक्षाबलों ने उनके पास से हथियार और गोला-बारूद के साथ 2 किलो का आईईडी बरामद किया है। मंगलावर को पुलिस ने ये जानकारी दी। पुलिस ने कहा, “आतंकवादी सहयोगियों की.

- विज्ञापन -

श्रीनगर: प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े दो आतंकवादियों के सहयोगियों को उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के पट्टन इलाके में गिरफ्तार किया गया है। सुरक्षाबलों ने उनके पास से हथियार और गोला-बारूद के साथ 2 किलो का आईईडी बरामद किया है। मंगलावर को पुलिस ने ये जानकारी दी। पुलिस ने कहा, “आतंकवादी सहयोगियों की आवाजाही के बारे में विशिष्ट सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सेना (29आरआर) और एसएसबी (2एनडीबीएन) के साथ पट्टन में एक आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया और आतंकवादी संगठन लश्कर से जुड़े दो आतंकवादी सहयोगियों को गिरफ्तार किया।”

दोनों की पहचान पार मोहल्ला पट्टन निवासी फारूक अहमद पारा और सोपोर के चिंकीपोरा निवासी साइमा बशीर के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा, “उन्हें पुलिस स्टेशन ले जाया गया है, जहां वे हिरासत में हैं।” उनके खुलासे पर सुरक्षाबलों ने एक पिस्तौल सहित हथियार और गोला-बारूद, दो पिस्टल मैगजीन, पांच पिस्टल राउंड और आईईडी के साथ रिमोट कंट्रोल एवं अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद की।

पुलिस ने कहा कि प्रारंभिक पूछताछ के दौरान, गिरफ्तार किए गए दोनों आतंकी सहयोगियों ने खुलासा किया कि वे प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन लश्कर से जुड़े वुसन पट्टन के सक्रिय आतंकवादी आबिद कयूम लोन के साथ आतंकवादी सहयोगियों के रूप में काम कर रहे थे।

- विज्ञापन -

Latest News