IPL 2023, GT vs PBKS, 18th Match: गुजरात टाइटंस ने पंजाब किंग्स को छह विकेट से हराया, शुभमन गिल ने बनाए 67 रन

आईपीएल के 16वें सीजन का 18वां लीग मुकाबला पंजाब किंग्स (PBKS) और गुजरात टाइटंस (GT) के बीच में मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच में गुजरात टाइटंस की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है। दोनों ही टीमों ने अभी तक इस सीजन में 3-3.

आईपीएल के 16वें सीजन का 18वां लीग मुकाबला पंजाब किंग्स (PBKS) और गुजरात टाइटंस (GT) के बीच में मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच में गुजरात टाइटंस की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है। दोनों ही टीमों ने अभी तक इस सीजन में 3-3 मुकाबले खेलने के बाद 2-2 मैचों में जीत हासिल की है। यह मैच जीतने वाली टीम अंक तालिका में शीर्ष चार टीमों में पहुंच जाएगीगुजरात के लिए इस मैच से हार्दिक पांड्या ने एक बार फिर से कप्तानी की जिम्मेदारी संभाल ली है। गुजरात की टीम में कप्तान हार्दिक के आने से बदलाव हुए हैं। वहीं, पंजाब किंग्स की टीम भी इस मैच में दो बदलाव के साथ उतरी है।

गुजरात टाइटंस ने पंजाब किंग्स को छह विकेट से हरा दिया है। इस टूर्नामेंट में यह गुजरात की तीसरी जीत है और इस जीत के साथ ही गुजरात की टीम अंक तालिका में शीर्ष चार टीमों में शामिल हो गई है। पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 153 रन बनाए थे। इसके जवाब में गुजरात की टीम ने चार विकेट खोकर एक गेंद रहते लक्ष्य हासिल कर लिया।

पंजाब के लिए सबसे ज्यादा 36 रन मैथ्यू शॉर्ट ने बनाए। उनके अलावा मध्यक्रम के चार बल्लेबाजों ने 20 से 25 के बीच का स्कोर बनाया। गुजरात के लिए मोहित शर्मा ने दो विकेट लिए। वहीं, बाकी सभी गेंदबाजों को एक-एक विकेट मिला। गुजरात के लिए शुभमन गिल ने 67 रन की शानदार पारी खेली। वहीं, ऋद्धिमान साहा ने 30 रन बनाए। पंजाब के लिए अर्शदीप, रबाडा, सैम करन और हरप्रीत बराड़ ने एक-एक विकेट लिए।


Gujarat Titans:- रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, साई सुदर्शन, हार्दिक पांड्या (कप्तान), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, अल्जारी जोसेफ, मोहम्मद शमी, मोहित शर्मा और जोशुआ लिटिल.

Punjab Kings:- प्रभसिमरन सिंह, शिखर धवन (कप्तान), मैथ्यू शॉर्ट, भानुका राजपक्षे, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), सैम कुरेन, शाहरुख खान, हरप्रीत बराड़, कगिसो रबाडा, ऋषि धवन और अर्शदीप सिंह।


PBKS 153/8 (20)

GT 154/4 (19.5) Gujarat Titans won by 6 wkts

Player of the Match = Mohit Sharma


 

- विज्ञापन -

Latest News