सलमान खान की तारीफ स्क्रिप्टेड नहीं होती: राघव जुयाल

मुंबई: डांसर-एक्टर राघव जुयाल जल्द ही बड़े पर्दे पर सलमान खान और पूजा हेगड़े के साथ एक्शन फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आएंगे। बॉलीवुड सुपरस्टार से तारीफ मिलने पर वह बहुत खुश हैं।हाल ही में एक प्रेस कॉन्फे्रंस में, सलमान ने बताया कि उन्होंने पहली बार राघव को एक स्टेज शो.

मुंबई: डांसर-एक्टर राघव जुयाल जल्द ही बड़े पर्दे पर सलमान खान और पूजा हेगड़े के साथ एक्शन फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आएंगे। बॉलीवुड सुपरस्टार से तारीफ मिलने पर वह बहुत खुश हैं।हाल ही में एक प्रेस कॉन्फे्रंस में, सलमान ने बताया कि उन्होंने पहली बार राघव को एक स्टेज शो में देखा था। राघव के परफॉर्मेंस से प्रभावित होकर उन्होंने उनके साथ काम करने का मन मना लिया। राघव के लिए, तारीफ विनम्र और भावनात्मक थी।

राघव ने कहा, “मुझे पता है कि जब सलमान भाई किसी की तारीफ करते हैं तो यह स्क्रिप्टेड नहीं होता है। यह सीधे उनके दिल से आता है और वह जो कहते हैं वो करते हैं।””जब मैं स्टेज पर परफॉर्म करता था, तो मैं कई मशहूर हस्तियों से मिला, जिन्होंने मेरी स्टाइल की तारीफ की, लेकिन भाई उन कुछ लोगों में से एक हैं, जो मुझे याद करते हैं।

वह खुले दिल के व्यक्ति हैं और जो लोग उनके साथ काम करते हैं या उनके साथ रहते हैं, वे ये बातें जानते हैं।”‘किसी का भाई किसी की जान’ 21 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। फिल्म में वेंकटेश, जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम, भूमिका चावला जैसे सितारे भी हैं। फिल्म में राघव सलमान के भाई के किरदार में हैं।

- विज्ञापन -

Latest News