Hammer Smart Watch: Hammer ने लॉन्च की दो नई Smartwatch

नई दिल्ली: टेक स्टार्टअप हैमर ने बियरेबल मार्केट में दो नई स्मार्टवॉच हैमर स्ट्रॉक और ऐस अल्ट्रा लाँच करने की घोषणा की है जिसकी कीमत क्रमश: 2199 रुपये और 2999 रुपये है। कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि हैमर स्ट्रॉक और एस अल्ट्रा कॉलिंग स्मार्टवॉच लाँच की गयी है। एसीई श्रृंखला की.

नई दिल्ली: टेक स्टार्टअप हैमर ने बियरेबल मार्केट में दो नई स्मार्टवॉच हैमर स्ट्रॉक और ऐस अल्ट्रा लाँच करने की घोषणा की है जिसकी कीमत क्रमश: 2199 रुपये और 2999 रुपये है। कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि हैमर स्ट्रॉक और एस अल्ट्रा कॉलिंग स्मार्टवॉच लाँच की गयी है। एसीई श्रृंखला की सफलता के आधार पर ये नवीनतम स्मार्टवॉच अत्याधुनिक तकनीक और सूक्ष्म इंजीनियरिंग का दावा करती हैं, जिससे नियमित चलने वाले व्यक्तियों के लिए एक आदर्श साथी बन जाती हैं।

टीएफटी डिस्प्ले की विशेषता, दोनों घड़यिाँ क्रिस्टल-स्पष्ट दृश्य प्रदान करती हैं जो किसी भी रोशनी की स्थिति में आसानी से पढ़ने योग्य रहती हैं। उसने कहा कि फिटनेस ट्रैकिंग सिस्टम से लैस हैमर स्ट्रॉक और एस अल्ट्रा कॉलिंग स्मार्टवॉच बाजार में सबसे अलग है। यह आपके कदम, कैलोरी बर्न, हृदय गति और अन्य महत्वपूर्ण आँकड़ों को ट्रैक करता है। बिल्ट-इन जीपीएस के साथ, आप अपने मार्ग को ट्रैक कर सकते हैं और रीयल-टाइम में अपनी प्रगति की निगरानी कर सकते हैं।

हैमर के संस्थापक और सीओओ रोहित नंदवानी ने लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए कहा, ‘‘मैं अपनी नवीनतम स्मार्ट वॉच पेश करने के लिए रोमांचित हूं। यह सिर्फ एक सहायक उपकरण नहीं है, यह कला का एक काम है जो अत्याधुनिक तकनीक को सुरुचिपूर्ण डिजाइन के साथ मिलाता है। हमारी टीम ने ऐसा उत्पाद बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है जो हमारे ग्राहकों की अपेक्षाओं से बढ़कर हो। इसमें 1.96 इंच का आईपीएस टचस्क्रीन डिस्प्ले, ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ 2 दिनों तक की बैटरी लाइफ के साथ ब्लड प्रेशर मॉनिटर, ब्लड ऑक्सीजन, मेंस्ट्रुअल साइकिल, ब्रीद ट्रेनिंग जैसे विटल्स को ट्रैक करने की अनुमति देते हैं।

- विज्ञापन -

Latest News