- विज्ञापन -

तहसील राजपुरा की पंचायत पलूरा में मिला पाकिस्तानी निर्मित गुब्बारा, पुलिस ने कब्जे में लिया

राजपुरा: जिला सांबा कि तहसील राजपुरा की पंचायत पलूरा में आज सुबह पाकिस्तान निर्मित गुब्बारा व उसके ऊपर पाकिस्तान के झंडे के निशान खेतों में मिलने से लोगों में दहशत का माहौल बन गया। जानकारी के अनुसार आज सुबह जब स्थानीय लोग खेतों की तरफ गए तो खेत में एक गुब्बारा जिस पर पाकिस्तान के.

- विज्ञापन -

राजपुरा: जिला सांबा कि तहसील राजपुरा की पंचायत पलूरा में आज सुबह पाकिस्तान निर्मित गुब्बारा व उसके ऊपर पाकिस्तान के झंडे के निशान खेतों में मिलने से लोगों में दहशत का माहौल बन गया। जानकारी के अनुसार आज सुबह जब स्थानीय लोग खेतों की तरफ गए तो खेत में एक गुब्बारा जिस पर पाकिस्तान के झंडे के निशान बने हुए थे खुले खेतों में मिला। लोगों ने तुरंत चौकी प्रभारी सुधीर सिंह को सूचित किया। चौकी प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और पूरी इतिहायत के साथ गुब्बारे को अपने कब्जे में ले लिया।

स्थानीय लोगों का कहना था कि पाकिस्तान ऐसा पहले भी कई बार कर चुका है। पाकिस्तान का कोई भरोसा नहीं है कि वह कभी ड्रोन, अकारण गोलाबारी कर सीमांत क्षेत्र के लोगों के लिए मुसीबत खड़ी करता आया है। बताते चलें कि सीमावर्ती क्षेत्र में कोई अप्रिय घटना न हो सीमा सुरक्षाबल के साथ-साथ जिला सांबा पुलिस दिनरात प्रयासरत है। चौकी प्रभारी सुधीर सिंह कि अगुवाही और एस.एस.पी. बेनाम तोष के दिशा निर्देश अनुसार सांबा पुलिस सीमावर्ती क्षेत्र में नाके के दौरान आने-जाने वालों की तलाशी ले रही है।

- विज्ञापन -

Latest News