कल पंजाब राज्य युद्ध नायक स्मारक पर मनाया जाएगा कारगिल विजय दिवस, CM मान करेंगे शिरकत

अमृतसर: कारगिल विजय दिवस 26 जुलाई 2023 को पंजाब स्टेट वॉर हीरोज मेमोरियल में मनाया जाएगा और इस अवसर पर मुख्यमंत्री पंजाब भगवंत मान वीर नारियों का सम्मान करेंगे और शहीदों को श्रद्धांजलि देंगे।इस संबंध में डिप्टी कमिश्नर श्री अमित तलवार ने पंजाब स्टेट वॉर हीरोज मेमोरियल में प्रबंधों की समीक्षा की। उन्होंने कहा कि.

अमृतसर: कारगिल विजय दिवस 26 जुलाई 2023 को पंजाब स्टेट वॉर हीरोज मेमोरियल में मनाया जाएगा और इस अवसर पर मुख्यमंत्री पंजाब भगवंत मान वीर नारियों का सम्मान करेंगे और शहीदों को श्रद्धांजलि देंगे।इस संबंध में डिप्टी कमिश्नर श्री अमित तलवार ने पंजाब स्टेट वॉर हीरोज मेमोरियल में प्रबंधों की समीक्षा की। उन्होंने कहा कि इस बार कारगिल विजय दिवस अमृतसर में बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि हमारे वीर जवानों ने अपनी जान जोखिम में डाले बिना यह लड़ाई लड़ी और जीत हासिल की। तलवार ने कहा कि हम वीर जवानों के बलिदान को याद करते हुए पूरे देश में कारगिल विजय दिवस मना रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस संबंध में सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं और विभिन्न अधिकारियों की जिम्मेदारियां सौंप दी गई हैं।

 

- विज्ञापन -

Latest News