- विज्ञापन -

ग्राम पंचायत नरेन और बहाली के अंतर्गत आपदा प्रभावित गावो का भाजपा नेता कौल सिंह ने लिया जायजा

रामपुर बुशहर(मीनाक्षी): मंगलवार को भाजपा नेता कौल सिंह ने आपदा ग्रस्त नरेन पंचायत और बाहली में भारी बारिश से हुए नुकसान का जायजा लिया, इस दौरान उन्होंने नरेन पंचायत के अंतर्गत नरेन, दलोग, ब्रांडली, नागा टिक्कर में मौके पर पहुंचकर नुकसान का जायजा लिया और लोगों का दु:ख दर्द बांटा,इसके बाद वें बहाली पंचायत के.

- विज्ञापन -

रामपुर बुशहर(मीनाक्षी): मंगलवार को भाजपा नेता कौल सिंह ने आपदा ग्रस्त नरेन पंचायत और बाहली में भारी बारिश से हुए नुकसान का जायजा लिया, इस दौरान उन्होंने नरेन पंचायत के अंतर्गत नरेन, दलोग, ब्रांडली, नागा टिक्कर में मौके पर पहुंचकर नुकसान का जायजा लिया और लोगों का दु:ख दर्द बांटा,इसके बाद वें बहाली पंचायत के नेहरा और एक अन्य गाँव में जाकर प्रभावितो से मिले!

उन्होंने कहा हिमाचल में आयी प्राकृतिक आपदा ने पूरे प्रदेश में भारी तबाही मचाई है! भारी बरसात होने से भू संख्लन के चलते रामपुर विकास खंड की ग्राम पंचायत नरेन के अंतर्गत विभिन्न गावों के कई लोगो के मकान खतरे की जद में आ गए है।नरेन पंचायत में 14से 15मकान बिल्कुल क्षतिग्रस्त हों चुके है,लोगों की सालभर की मेहनत सेब फसलों,और लोगों के डंगे,आम रास्तो,घरों में दरारे और सम्पर्क मार्गो को बहुत नुकसान हुआ है!ग्राम पंचायत बाहली में भी लोगों का बहुत नुकसान हुआ है!

उन्होंने कहा ऊंचाई वाले क्षेत्रों में अब सेब सीजन शुरू होने वाला है,ग्रामीणों को सेब फसल को मंडियो तक सुरक्षित पहुंचाने की चिंता सताने लगी है,लोगों को परेशानियों से दो चार होना पड़ रहा है! उन्होंने कहा सरकार एवं प्रशासन बेखबर है,इतनी बड़ी आपदा आयी है फिर भी रामपुर और ननखड़ी क्षेत्र में अभी तक ना सरकार का कोई मंत्री,ना स्थानीय विधायक ना कोई उच्च अधिकारी प्रभावितो का दुख दर्द जानने आया है जोकि काफ़ी दुर्भाग्यपूर्ण है!

उन्होंने कहा इस प्राकृतिक आपदा से मंडराएं खतरे से ग्रामीणों में पूरी तरह से भय का माहौल है,उन्होंने कहा कुदरत का कहर इस कदर बरसेगा लोगों ने कभी सोचा भी नहीं था, उन्होंने कहा आज लोगों को अपने घरों से बेघर होना पड़ रहा है,लोग घरों को बनाने में अपने जीवन की खून पसीने की कमाई को सबसे ज्यादा खर्चा करते है,अपनी कई वर्षों की मेहनत के बाद बगीचो को आर्थिकी का जरिया बनाते है और आज इन सबको को अपने सामने तहस नहस होते देखना वास्तव में काफ़ी पीड़ादायक है!

- विज्ञापन -

Latest News