- विज्ञापन -

त्रिपुरा: रथ के हाईटेंशन तार के सम्पर्क में आने की घटना में मृतक संख्या बढक़र नौ हुई

अगरतला: त्रिपुरा के उनाकोटी जिले में जून में रथ यात्रा से लौटने के दौरान रथ के एक हाईटेंशन तार के संपर्क में आने की घटना में घायल हुई 32 वर्षीय महिला के दम तोड़ने के बाद इस मामले में मृतक संख्या बढक़र नौ हो गई है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। एक वरिष्ठ.

- विज्ञापन -

अगरतला: त्रिपुरा के उनाकोटी जिले में जून में रथ यात्रा से लौटने के दौरान रथ के एक हाईटेंशन तार के संपर्क में आने की घटना में घायल हुई 32 वर्षीय महिला के दम तोड़ने के बाद इस मामले में मृतक संख्या बढक़र नौ हो गई है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि घटना में घायल हुई द्रौपदी नामा ने असम के गुवाहाटी में एक अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

इससे पूर्व कुमारघाट इलाके में 28 जून को रथ यात्रा महोत्सव से लौट रहे भगवान जगन्नाथ के रथ के हाईटेंशन तार के संपर्क में आने से दो बच्चों समेत आठ लोगों की करंट लगने से मौत हो गई थी। सहायक महानिरीक्षक, कानून व्यवस्था ज्योतिष्मान दास चौधरी ने पीटीआई-भाषा को बताया, ‘‘घायल महिला का गुवाहाटी में इलाज चल रहा था। उसने 23 जुलाई को दम तोड़ दिया। उसके शव को कल यहां लाया गया है।’’ घटना में नामा के साढ़े पांच साल के बेटे की मौत हो गई थी।

मुख्यमंत्री माणिक साहा ने दुर्घटना स्थल का दौरा किया था और जिला मजिस्ट्रेट से जांच कराए जाने का निर्देश दिया था। हालांकि अब तक जांच रिपोर्ट सार्वजनिक नहीं की गई है। मुख्यमंत्री ने घटना में मारे गए लोगों के परिजनों से भी मुलाकात की थी। पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेते हुए कार्यक्रम के आयोजक के खिलाफ मामला दर्ज किया था लेकिन अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है।

- विज्ञापन -

Latest News