- विज्ञापन -

आंध्र प्रदेश : फ्लाईओवर निर्माण स्थल पर दुर्घटना में दो मजदूरों की मौत

तिरुपति: तिरुपति में एक पुल के निर्माण कार्य के दौरान दुर्घटना में दो मजदूरों की मौत हो गई। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।पुलिस ने कहा कि बुधवार और बृहस्पतिवार की रात श्रीनिवास सेतु परियोजना का 80 टन वजन का एक ढांचा मजदूरों पर गिर गया। इस घटना में दो मजदूर दब गए जो.

- विज्ञापन -

तिरुपति: तिरुपति में एक पुल के निर्माण कार्य के दौरान दुर्घटना में दो मजदूरों की मौत हो गई। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।पुलिस ने कहा कि बुधवार और बृहस्पतिवार की रात श्रीनिवास सेतु परियोजना का 80 टन वजन का एक ढांचा मजदूरों पर गिर गया। इस घटना में दो मजदूर दब गए जो पश्चिम बंगाल और बिहार से थे।पुलिस ने बताया कि क्रेन की धातु की केबल टूट जाने से यह ढांचा मजदूरों पर गिर गया।

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘दुर्घटना आधी रात के आसपास हुई और हम बृहस्पतिवार सुबह साढ़े चार बजे उनके शव बरामद कर सके।’’ पुलिस ने कहा कि क्रेन का उपयोग करके ढांचा ले जाया जा रहा था, तभी केबल टूट गई और वह पुल के नीचे बोल्ट फिट कर रहे दो मजदूरों पर गिर गया।तिरुमला आने वाले तीर्थयात्रियों की सुविधा के लिए शहर में यातायात सुगम करने के वास्ते श्रीनिवास सेतु नामक यह फ्लाईओवर बनाया जा रहा है।

- विज्ञापन -

Latest News