थाईलैंड के पटाखा गोदाम में भीषण विस्फोट से कम से कम नौ लोगों की मौत, कई घायल 

बैंकॉक; थाईलैंड के दक्षिणी हिस्से में स्थित एक पटाखा गोदाम में शनिवार को हुए भीषण विस्फोट में कम से कम नौ लोगों की मौत हो गई जबकि कई अन्य लोग घायल हो गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।नाराथिवास प्रांत के गवर्नर सनान पोंगाक्सोर्न ने सरकारी प्रसारक थाई पीबीएस को बताया कि कम से कम 115.

बैंकॉक; थाईलैंड के दक्षिणी हिस्से में स्थित एक पटाखा गोदाम में शनिवार को हुए भीषण विस्फोट में कम से कम नौ लोगों की मौत हो गई जबकि कई अन्य लोग घायल हो गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।नाराथिवास प्रांत के गवर्नर सनान पोंगाक्सोर्न ने सरकारी प्रसारक थाई पीबीएस को बताया कि कम से कम 115 लोग घायल हुए हैं और कई की हालत गंभीर है।सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो में क्षेत्र में धुएं का भारी गुबार और कई क्षतिग्रस्त संरचनाएं, कारें, मोटरसाइकिलें और मलबे से पटी सड़कें दिखाई दे रही हैं।
 विस्फोट से कई घरों और अन्य इमारतों की छतें और दीवारें ढह गईं। आपदा निवारण विभाग के अनुसार क्षेत्र में लगभग 100 आवास क्षतिग्रस्त हो गए। स्थानीय गवर्नर सनान ने कहा कि विस्फोट संभवत? गोदाम में हो रहे निर्माण कार्य के कारण हुआ क्यों धातु की वेंिल्डग की लपटों के कारण अंदर रखे आतिशबाजी संबंधी सामग्री में आग लग गई और विस्फोट हो गया।
- विज्ञापन -

Latest News