- विज्ञापन -

31वें यूनिवर्सियाड में शूटिंग प्रतियोगिता शुरू

छंगतू यूनिवर्सियाड की शूटिंग प्रतियोगिता 29 तारीख को शुरू हुई, और चार स्वर्ण पदकों में से प्रत्येक उसके मालिक के पास गया। महिलाओं की 10 मीटर एयर राइफल चैंपियन, भारतीय खिलाड़ी वलारिवान ने खेल के बाद स्पष्ट रूप से कहा कि मैं वास्तव में विशाल पांडा को देखना चाहता हूँ! वलारिवान ने चीन आने के.

- विज्ञापन -

छंगतू यूनिवर्सियाड की शूटिंग प्रतियोगिता 29 तारीख को शुरू हुई, और चार स्वर्ण पदकों में से प्रत्येक उसके मालिक के पास गया। महिलाओं की 10 मीटर एयर राइफल चैंपियन, भारतीय खिलाड़ी वलारिवान ने खेल के बाद स्पष्ट रूप से कहा कि मैं वास्तव में विशाल पांडा को देखना चाहता हूँ!
वलारिवान ने चीन आने के बाद अपनी खुशी साझा करते हुए कहा कि “यह चीन की मेरी तीसरी यात्रा है, लेकिन छंगतू की यह मेरी पहली यात्रा है। मैं पांडा को देखना चाहता हूं”।
महिलाओं की 10 मीटर एयर राइफल की उपविजेता अमेरिकी खिलाड़ी टकर को चीन की परिवहन व्यवस्था बहुत पसंद है। टकर ने ओलंपिक, विश्व चैंपियनशिप और विश्व कप जैसी कई अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में भाग लिया। उन्होंने कहा कि यूनिवर्सियड का माहौल ओलंपिक के समान है। उन्होंने कहा कि जब मैं यूनिवर्सियड विलेज में घूमता हूं, तो हर चीज मुझे ओलंपिक की याद दिलाती है, प्रत्येक प्रतिनिधिमंडल में विभिन्न खेलों के एथलीट एक-दूसरे से संवाद कर सकते हैं और दोस्त बन सकते हैं।
भारतीय टीम ने उस दिन महिलाओं की 10 मीटर एयर पिस्टल टीम चैंपियनशिप भी जीती और खिलाड़ी बकर ने प्रोजेक्ट का व्यक्तिगत स्वर्ण पदक जीता।
(साभार- चाइना मीडिया ग्रुप, पेइचिंग)

- विज्ञापन -

Latest News