- विज्ञापन -

Sony SAB के दिल दियां गल्लां के वीर, अमृता और रिया ने अपनी मजबूत ऑफ़-स्क्रीन दोस्ती का खुलासा किया

टेलीविज़न सेट पर होने वाली दोस्ती अक्सर सह-कलाकारों के बीच एक खास और अनोखा रिश्ता बनाती है। शूटिंग के दौरान काफी समय साथ बिताने से मजबूत बॉन्ड और स्थायी कनेक्शन बनता है, जो उनके जीवन में खुशी और अर्थ जोड़ता है। ये वास्तविक रिश्ते टीवी शो के अनुभव को समृद्ध बनाते हैं। ऐसा ही एक.

- विज्ञापन -

टेलीविज़न सेट पर होने वाली दोस्ती अक्सर सह-कलाकारों के बीच एक खास और अनोखा रिश्ता बनाती है। शूटिंग के दौरान काफी समय साथ बिताने से मजबूत बॉन्ड और स्थायी कनेक्शन बनता है, जो उनके जीवन में खुशी और अर्थ जोड़ता है। ये वास्तविक रिश्ते टीवी शो के अनुभव को समृद्ध बनाते हैं। ऐसा ही एक रिश्ता सोनी सब के दिल दियां गल्लां में मौजूद है, जहां पारस अरोड़ा (वीर के किरदार में), हेमा सूद (रिया की भूमिका निभा रही हैं) और कावेरी प्रियम (अमृता की भूमिका में) एक अनोखा और मजबूत कनेक्शन साझा करते हैं। उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री और सौहार्द हर एपिसोड में स्पष्ट रूप से दिखती है, लेकिन उनका ऑफ़-स्क्रीन रिश्ता भी वास्तव में उन्हें अलग बनाता है। लंच ब्रेक में अपना लंच शेयर करने से लेकर सेट पर चाय और पकौड़ों के साथ मानसून के आनंदमय पलों का आनंद लेने तक, पारस, कावेरी और हेमा ने विश्वास, समझ और आपसी समर्थन के अटूट बॉन्ड से एक वास्तविक दोस्ती बना ली है।

अमृता का किरदार निभाने वाली, कावेरी प्रियम ने कहा, “पारस, हेमा और मैंने सेट पर एक साथ काफी समय बिताया है, जिससे हमारे बीच बेहद करीबी और गहरा रिश्ता विकसित हुआ है। हम एक-दूसरे के लिए लगातार मौजूद रहते हैं, एक-दूसरे की खूबियों और खामियों से पूरी तरह वाकिफ हैं। वे दोस्त और सह-कलाकार के रूप में मेरे जीवन में बेहद खास जगह रखते हैं और मैं उन्हें पाकर बहुत आभारी हूं। हेमा और मेरे बीच का रिश्ता असाधारण है; वह किसी असली बहन की तरह महसूस करती है और हमेशा अटूट समर्थन देती है। ऑफ-स्क्रीन, मुझे पूरा यकीन है कि ज़रूरत के समय में, मैं इन दोनों पर पूरा भरोसा कर सकती हूं।”

वीर का किरदार निभाने वाले, पारस अरोड़ा ने कहा, “हेमा और कावेरी के साथ काम करने का अनुभव शानदार रहा है, और हमने साथ में जो भी समय बिताया है, उससे हमारी दोस्ती गहरी होती गई है। हम एक-दूसरे के लिए मौजूद रहते हैं, और अपनी ताकत और कमज़ोरियों दोनों को जानते हैं। वे प्रतिभाशाली सह-कलाकार और शानदार व्यक्ति हैं, जिनकी ऊर्जा और खुशी सेट पर चारों तरफ फैलती है। हम एक साथ बहुत मज़ा करते हैं, शरारतें करते हैं और शूटिंग के कठिन शेड्यूल को भी मनोरंजक बनाते हैं। वे ऑफ़-स्क्रीन भी भरोसेमंद सहयोगी बन गए हैं, जो मेरे लिए बहुत मायने रखता है। उनका मेरे साथ होना किसी अनमोल उपहार की तरह है, जो हमारे साझा सफर को वास्तव में खास बनाता है।”

रिया का किरदार निभाने वाली हेमा सूद ने कहा “अमृता और वीर दोनों आॅनस्क्रीन और आॅफस्क्रीन मेरे अच्छे दोस्त हैं। हमें ब्रेक के दौरान इंस्टाग्राम रील्स बनाना पसंद है, जिससे शूटिंग में और भी मज़ा आता है। अपने चंचल पहलू और संबंधों को नए तरीके से प्रदर्शित करना हमारा पसंदीदा टाइमपास है। हंसी—मज़ाक के ये पल तनाव को एकदम दूर करने वाले होते हैं, जिससे शूटिंग सिर्फ काम के बजाय दोस्तों के साथ बिताए गए समय की तरह भी महसूस होती है। अमृता मेरे दिल में विशेष स्थान रखती है; हमारा रिश्ता बहनों जैसा है। वह हमेशा मुझे दुलार करती है। पारस बहुत प्यारा दोस्त है जिस पर मैं हमेशा भरोसा कर सकती हूं।”

- विज्ञापन -

Latest News