- विज्ञापन -

‘गंस एंड गुलाब्स’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, फैंस को आ रहा बेहद पसंद

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव की आने वाली फिल्म ‘गंस एंड गुलाब्स’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है।गन्स एंड गुलाब्स एक कॉमेडी क्राइम थ्रिलर है जो राज और डीके द्वारा निर्मित और निर्देशित है। यह 90 के दशक के अपराध और हिंसा की दुनिया पर आधारित है। इस फिल्म में राजकुमार राव, दुलकर सलमान, आदर्श.

- विज्ञापन -

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव की आने वाली फिल्म ‘गंस एंड गुलाब्स’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है।गन्स एंड गुलाब्स एक कॉमेडी क्राइम थ्रिलर है जो राज और डीके द्वारा निर्मित और निर्देशित है। यह 90 के दशक के अपराध और हिंसा की दुनिया पर आधारित है। इस फिल्म में राजकुमार राव, दुलकर सलमान, आदर्श गौरव और टीजे भानु मुख्य भूमिकाओं में हैं।

‘गंस एंड गुलाब्स’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर की शुरुआत एक्शन और कॉमेडी से होती है। इसके बाद दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक की आवाज सुनाई देती हैं । वह कहते हैं, गुलाबगंज की पावन धरती पर आपका स्वागत है। इसी के साथ गांची के रोल में सतीश कौशिक नजर आते हैं।

इसके बाद दुलकर सलमान एक फैमिली मैन के किरदार में नजर आ रहे हैं जो अर्जुन का रोल निभा रहे है और आखिरी में पाना टीपू यानी राजकुमार राव की एंट्री होती है । इसके अलावा गुलशन देवैया भी नजर आ रहे हैं वह आत्माराम के रोल में काफी इंटेंस दिख रहे हैं । ‘गंस एंड गुलाब्स’18 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

 

- विज्ञापन -

Latest News