जलालाबाद का सरकारी अस्पताल बना जंग का मैदान, अस्पताल के अंदर दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट

जलालाबाद का सरकारी अस्पताल बना जंग के मैदान में हुआ तब्दील। अस्पताल के अंदर दो पक्षों में हुई मारपीट, डॉक्टरों ने बुलाई पुलिस। जानकारी के मुताबिक, जलालाबाद के गांधी नगर के दो लोगों को जलालाबाद के सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। इसी बीच दूसरे पक्ष के लोग भी अस्पताल पहुंच.

जलालाबाद का सरकारी अस्पताल बना जंग के मैदान में हुआ तब्दील। अस्पताल के अंदर दो पक्षों में हुई मारपीट, डॉक्टरों ने बुलाई पुलिस। जानकारी के मुताबिक, जलालाबाद के गांधी नगर के दो लोगों को जलालाबाद के सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। इसी बीच दूसरे पक्ष के लोग भी अस्पताल पहुंच गये और डॉक्टरों की मौजूदगी में एक-दूसरे की पिटाई कर दी। यह देख अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल बन गया, मौजूदा एसएमओ ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद बड़ी मुश्किल से इन लोगों को अलग किया गया।

जानकारी देते हुए सतनाम सिंह ने बताया कि जगदीश कुमार का बेटा उनकी गली में बिना वजह घूमता रहता था, जिसे उन्होंने रोका था और आज उसने गली में अपनी इनोवा कार लेकर झगड़ा शुरू कर दिया और बाद में उसके साथ मारपीट की। जिसके बाद वह इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल हुआ तो उक्त सख़्श और उसके पिता ने गुंडों को बुलाया और अस्पताल में फिर से उसकी पिटाई की। इस मामले में जलालाबाद सिविल अस्पताल के एसएमओ का कहना है कि उनके पास तीन लोग इलाज के लिए आए थे।

इनमें से दो को सिर में चोट लगने के कारण फरीदकोट रेफर कर दिया गया, जबकि एक का अभी भी उनके यहां इलाज चल रहा है। एसएमओ ने बताया कि दोनों पक्षों ने अस्पताल में ही एक दूसरे की पिटाई कर दी। जिसे उनके और उनके स्टाफ द्वारा रोकने की कोशिश भी की गई और काफी मशक्कत के बाद दोनों पक्षों को अलग किया गया। इस मामले में उन्होंने थाना सिटी पुलिस को सूचना दे दी है और अस्पताल में हुई मारपीट के संबंध में जानकारी दी है। मामले में भी कार्रवाई की जाएगी।

- विज्ञापन -

Latest News